X close
X close

चेन्नई के कप्तान धोनी का बड़ा खुलासा, बताया की वो IPL 2020 के बचे हुए मैचों में खेलेंगे या नहीं

By Shubham Shah
Oct 24, 2020 • 13:13 PM

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे है। उनकी कप्तानी में टीम ने ना सिर्फ 3 बार आईपीएल का ख़िताब जीता है बल्कि 2 बार चैंपियंस लीग ट्रॉफी को भी अपने नाम किया है। 

हालांकि आईपीएल 2020 में चेन्नई के लिए कुछ भी अच्छा नहीं रहा है और टीम अभी सबसे निचे आठवें स्थान पर पहुंच गई है। 23 अक्टूबर (शुक्रवार) को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में एक बार फिर चेन्नई की टीम की बल्लेबाजी लड़खड़ाई और मुंबई के सामने टीम सिर्फ 114 रन ही बना पाई। मुंबई ने चेन्नई के दिए गए इस लक्ष्य को 10 विकेट हाथ में रहते ही हासिल कर लिया। 

Also Read: IPL 2020: धोनी की टीम पर फूटा आकाश चोपड़ा का गुस्सा, कहा-'चेन्नई अब सुपर किंग्स नहीं रही'


कई सूत्रों से ऐसा सुनने में आ रहा है चेन्नई मैनेजमेंट 2021 आईपीएल से पहले टीम के कई जरुरी बदलाव करेगी और कुछ बड़े खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। लेकिन धोनी ने मैच खत्म होने के बाद एक ऐसी बात कहीं जिससे शायद उनके फैंस को खुशी होगी। 

मैच खत्म होने के बाद जब कमेंटेटर मार्क निकोलस ने चेन्नई के कप्तान धोनी से कप्तान की जिम्मेदारी के बारे में पुछा तो धोनी ने जवाब देते हुए कहा कि एक कप्तान होने के नाते वो अपनी  टीम को बीच में ही छोड़कर नहीं जाएंगे और सभी मैचों का हिस्सा होंगे। 

मार्क निकोलस ने धोनी से पुछा, "मैं चाहता हूँ की आप  बचे हुए सभी मैचों में खेले क्योंकी मैं आपको एक तेज तर्रार 50-60 रनों की पारी खेलते हुए देखना चाहता हूँ  और इससे हम सभी लोगों का मनोरंजन होगा। "

धोनी ने इस बात का जवाब देते हुए कहा, "आप जानते है एक कप्तान कभी भी अपनी टीम को बीच में छोड़कर नहीं जा सकता इसलिए मई बचे हुए सभी मैचों में टीम का हिस्सा रहूँगा। "