X close
X close
Indibet

इस कारण उड़ा 'माही का मजाक', थाला धोनी को फोटो शेयर करना पड़ा महंगा

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 27, 2021 • 09:13 AM View: 464

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन वो आज भी क्रिकेट फैंस के बीच उतने ही मशहूर है जितना कि वर्ल्ड क्रिकेट का कोई अन्य खिलाड़ी हो।

धोनी फिलहाल शिमला में अपने परिवार के साथ छुटियां बीता रहे हैं और वहां से आए दिन धोनी की खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल रही है जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अलग-अलग पहाड़ों की खूबसूरत वादियों में लगातार घूम कर फुर्सत के दो पल बीता रहे हैं। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल ने धोनी की एक फोटो शेयर की। इस फ़ोटो में धोनी लाल टी-शर्ट पहने लकड़ियों से बने एक खूबसूरत आशियाने के बीच खड़े है जहां एक लकड़ी पर लिखा है," पेड़ लगाए और पौधों को बचाए।"

Trending


चेन्नई की ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने इस फ़ोटो के कैप्शन में लिखा था," सही सोच को उपजाए।"

इस फोटो के बाद कई फैंस ने कमेंट करना शुरू किया लेकिन इस बार किसी ने भी धोनी के लिए प्यार नहीं दिखाया बल्कि उन्हें ट्रोल किया। फैंस ने धोनी का मजाक इसलिए बनाया क्योंकि उन्होंने लकड़ियों के बीच खड़े होकर फ़ोटो खिंचवाई जहां कई कटी हुई लकड़ियों के बीच जंगल और पर्यावरण बचाने की बात लिखी थी।

धोनी एक बार फिर यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कराते हैं नजर आएंगे। फिलहाल चेन्नई की टीम इस सीजन पॉइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स के बाद दूसरे स्थान पर मौजूद है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo