X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर जुड़े धोनी, 2 सेकंड में भागे, देखेें वीडियो

रोहित शर्मा साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर बातचीत कर रहे थे। तभी एंट्री होती है धोनी की जो सारी लाइमलाइट लूट लेते हैं।

By Prabhat Sharma July 26, 2022 • 23:09 PM

धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने दशकों से सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है। एक पल के लिए सूरज पश्चिम से निकल आए इस बात पर इंसान फिर भी यकीन कर ले लेकिन, धोनी सोशल मीडिया पर खासतौर से इंस्टाग्राम पर लाइव आएंगे इस बात पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होगा। लेकिन, इतिहास पलट चुका है सबके चहेते माही यानी थाला इंस्टाग्राम लाइव पर जुड़े अपने साथी खिलाड़ियों के साथ।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव इंस्टाग्राम लाइव पर बातचीत कर रहे होते हैं। तभी अचानक से प्रकट हो जाते हैं थाला धोनी। धोनी को लाइव में देखकर रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और पंत का रिएक्शन देखते बनता है।

Trending


ऋषभ पंत धोनी को देखकर कहते हैं, 'क्या हाल है भईया इनको थोड़ी देर लाइव पर रहने दो।' धोनी बिना एक शब्द भी बोले हाथ हिलाकर साथी खिलाड़ियों को अभिवादन करते हैं और कैमरा को ढक देते हैं। जिसे देखकर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

यह भी पढ़ें: हेटर ने धोनी को ट्विटर की बजाए बैटिंग पर फोकस करने की दी थी सलाह, MSD ने 6 शब्दों में दिया जवाब

ऋषभ पंत कहते हैं, 'धोनी भाई ने बंद कर दिया लग रहा है बालों में कलर लगाया हुआ था।' बता दें कि धोनी अपने करियर के शुरुआती दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। लेकिन, हाल फिलहाल इक्का-दुक्का पोस्ट को छोड़ दें तो फिर धोनी ना के बराबर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं।

धोनी की वाइफ साक्षी के सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से फैंस को धोनी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो मिलते रहते हैं। वहीं अगर टीम इंडिया की बात करें तो वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ ही रोहित शर्मा की कप्तानी में 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now