X close
X close

IPL 2020: धोनी ने पकड़ा संजू सैमसन का जबरदस्त कैच, गेंदबाज भी देखकर रह गया दंग.. देखें Video

By Shubham Shah
Oct 20, 2020 • 09:23 AM

19 अक्टूबर(सोमवार) आबूधाबी को खेले गए आईपीएल मुकाबले में भले ही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को राजस्थान के हाथों 7 विकेटों की हार झेलनी पड़ी। लेकिन राजस्थान की पारी के दौरान चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni Catch) ने एक ऐसा जोरदार कैच पकड़ा की उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

धोनी की उम्र भले ही 39 साल की हो गई है लेकिन जब धोनी ने किसी युवा खिलाड़ी जैसी फुर्ती दिखाते हुए राजस्थान के बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) का कैच पकड़ा तो क्रिकेट फैंस सहित क्रिकेट दिग्गजों के मुँह से सिर्फ वाहवाही निकली।

Also Read: IPL 2020: स्टीव स्मिथ ने जीत के बाद, इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था

धोनी ने यह कारनामा राजस्थान की पारी के चौथे ओवर में किया। चेन्नई के तरफ से गेंदबाजी करने आये दीपक चाहर। ओवर की तीसरी गेंद पर उन्होंने बल्लेबाजी कर रहे राजस्थान के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के सामने एक गेंद डाली जो थोड़ी लेग साइड के तरफ थी। सैमसन ने उस गेंद को पीछे स्लाइड करके कुछ रन बटोरने की कोशिश की लेकिन विकेटों के पीछे मुस्तैद खड़े चेन्नई के विकेटकीपर धोनी ने बाएं तरफ हवा में छलांग लगाते हुए एक जोरदार कैच पकड़ा, जिसके देखकर सभी दंग रह गए।

हालांकि इसके बाद राजस्थान रॉयल्स का कोई विकेट नहीं गिरा और चेन्नई के दिये गए 126 रनों के लक्ष्य को राजस्थान जोस बटलर(70*) और स्टीव स्मिथ(26*) की मदद से हासिल कर लिया