X close
X close
Indibet

'Farmers Protest पर ट्वीट ना करने के लिए शुक्रिया धोनी', सोशल मीडिया पर कुछ इस अंदाज में हो रही है माही की तारीफ

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 04, 2021 • 15:39 PM View: 475

इस समय भारत समेत पूरी दुनिया में सिर्फ एक ही मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है और वो है 'किसान आंदोलन'। अब देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां इस आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं।

भारतीय क्रिकेटर्स में सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक कई क्रिकेटर्स ने इस मुद्दे पर ट्वीट करके अपनी राय दी लेकिन सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने इस मामले पर भी चुप्पी साधी हुई है। माही के इस मुद्दे पर बिना कुछ कहे ही वो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं।

Trending


भारत को दो बार विश्व चैंपियन बनाने वाले कप्तान एमएस धोनी ने किसान आंदोलन के ऊपर अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन उनके कई साथी और कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर अपना पक्ष रखा। गुरुवार को ट्विटर पर अचानक ही माही का नाम ट्रेंड करने लगा जिसे लेकर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

माही की चुप्पी को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनका मानना है कि धोनी किसान आंदोलन के समर्थक हैं। इसीलिए वो कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं। एक फैन ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, ' महेंद्र सिंह धोनी किसान आंदोलन पर ट्वीट ना करने के लिए शुक्रिया, अगर आप भी सचिन तेंदुलकर की तरह इसके विरोध में ट्वीट करते तो मेरे दिल के हज़ार टुकड़े हो जाते।


 
LivePools