Advertisement
Advertisement

VIDEO : जोश में होश खो बैठे चौधरी, विराट के मारी बॉल घुटनों के बल गिरा चैंपियन

Mukesh Chaudhary hit firing throw to virat kohli he fell down: चेन्नई और बैंगलौर के बीच मुकाबले के दौरान मुकेश चौधरी ने विराट कोहली को बॉल मारी जिसके बाद वो गिर पड़े।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 04, 2022 • 23:30 PM
Cricket Image for VIDEO : जोश में होश खो बैठे चौधरी, विराट के मारी बॉल घुटनों के बल गिरा चैंपियन
Cricket Image for VIDEO : जोश में होश खो बैठे चौधरी, विराट के मारी बॉल घुटनों के बल गिरा चैंपियन (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 49वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रन से हराकर दो अहम अंक हासिल कर लिए। इस मैच में सीएसके के बल्लेबाज़ 174 रनों का पीछा नहीं कर पाए और आरसीबी के गेंदबाज़ों के सामने सरेंडर कर गए। इस मैच में वैसे तो कई रोमांचक पल देखने को मिले लेकिन जब आरसीबी बैटिंग कर रही थी तब एक ऐसी घटना देखने को मिली जिससे विराट कोहली के फैंस भड़क गए।

जिस समय विराट बैटिंग कर रहे थे उस समय एक पल ऐसा आया जब सीएसके के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने एक रॉकेट थ्रो स्टंप्स में मारने की कोशिश में विराट के मार दी और वो घुटनों के बल गिर गए। गनीमत ये रही कि विराट बॉल लगने के बाद हंसते नजर आए जिसका मतलब था कि उन्हें गेंद ज्यादा जोर से नहीं लगी। विराट को बॉल मारने के बाद मुकेश को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने तुरंत विराट से माफी मांगी।

Trending


इस घटना के बाद विराट कोहली के फैंस चौधरी को काफी ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, अगर सीएसके के इस युवा गेंदबाज़ की बात करें तो मुकेश आईपीएल 2022 में अब तक बहुत प्रभावशाली रहे हैं, मुकेश सीएसके के लिए गेंदबाजी की शुरुआत करते हैं और कई मौकों पर किफायती भी रहे हैं। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने इस सत्र में पदार्पण करने के बाद अब तक आठ मैचों में 11 विकेट चटकाए हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर विराट की बात करें तो इस मैच में उन्होंने रन तो बनाए लेकिन वो रन कछुए से भी धीमी रफ्तार में आए। मोईन अली की गेंद पर क्लीन बोल्ड होने से पहले उन्होंने 33 गेंदों  में 30 रन बनाए जिसका मतलब ये था कि उनका स्ट्राइक रेट 100 से भी कम था। कोहली ने मौजूदा सीज़न में खेले गए 11 मुकाबलों में सिर्फ 1 अर्द्धशतक लगाया है। और हाल के दिनों में अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म को खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement