X close
X close
Indibet

VIDEO : बढ़ने लगी थी दिल की धड़कन, फिर 2 गेंदों में बदल गया पूरा मैच

Mukesh Chaudhary took 2 wickets in one over to change the game for csk : सनराइजर्स हैदराबाद की टीम चेन्नई के खिलाफ अच्छे स्टार्ट के साथ आगे बढ़ रही थी लेकिन 6 गेंदों में मैच बदल गया।

By Shubham Yadav May 01, 2022 • 23:28 PM View: 509

आईपीएल 2022 के 46वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को ज़िंदा रखा है। चेन्नई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए थे और हैदराबाद के सामने 203 रनों का पहाड़नुमा लक्ष्य था लेकिन वो 189 रन ही बना सके। हालांकि, जब हैदराबाद ने रन चेज़ शुरू किया तो सीएसके बैकफुट पर नज़र आई।

जी हां. एक समय तो हैदराबाद की गाड़ी शताब्दी एक्स्प्रेस की तरह भागती हुई नज़र आ रही थी। पावरप्ले के 5 ओवरों में ही केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा ने 52 रन बना दिए थे लेकिन जब सीएसके के फैंस की धड़कनें बढ़ रही थी तभी कुछ ऐसा हुआ जिसने पूरा मैच पलटकर रख दिया। इस मैच में धोनी कप्तानी कर रहे थे और उन्होंने छठे ओवर की जिम्मेदारी युवा मुकेश चौधरी को दी।

Trending


मुकेश के इस ओवर की पहली चार गेंदों में 6 रन आए थे लेकिन पांचवीं और छठी गेंद पर उन्होंने लगातार दो विकेट लेकर हैदराबाद के खेमे में खलबली मचा दी। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर उन्होंने खतरनाक दिख रहे अभिषेक शर्मा को पवेलियन की राह दिखाई और अगली ही गेंद पर उन्होंने राहुल त्रिपाठी का बड़ा विकेट लेकर मैच पलट दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुकेश ने इन दो गेंदों में जो किया हैदराबाद की टीम उससे पूरे 14 ओवरों तक नहीं उबर पाई। मुकेश चौधरी ने अपने कोटे के चार ओवरों में बेशक 46 रन दिए लेकिन उन्होंने इन 24 गेंदों में 4 बड़े विकेट लिए और ये सुनिश्चित किया कि चेन्नई की टीम अपनी तीसरी जीत हासिल करे और अपनी प्लेऑफ की उम्मीदें को बरकरार रखे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now