X close
X close
Indibet

प्रैक्टिस के दौरान लंबे-लंबे छक्के लगाते दिखे 'हिटमैन', यूजर्स बोले-'यह कौन से एंगल से चोटिल है BCCI?'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 27, 2020 • 11:09 AM View: 667

India Tour of Australia:ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नाम नहीं है। कहा जा रहा है कि चोट के चलते 'हिटमैन' को बाहर रखा गया है। रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते मुंबई इंडियंस (MI) की तरफ से आखिरी दो मैचों में भी खेलते हुए नजर नहीं आए थे।

इस बीच मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसने फैंस को अचरज में डाल दिया है। वीडियो में रोहित शर्मा प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रैक्टिस के दौरान हिटमैन लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि रोहित फिट हैं क्योंकि उन्हें लंबे शॉट खेलने में बिल्कुल भी परेशानी नहीं हो रही है।

Trending


इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस हैरान हैं और ट्वीट कर सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'BCCI आंखे खोलकर देखो रोहित शर्मा बिल्कुल फिट है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'रोहित शर्मा फिट है या नहीं कोई मुझे इस सवाल का जवाब दे?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह कौन से एंगल से इंजरड लग रहा है BCCI?'

बता दें कि 11 मैचों में 7 जीत के साथ मुंबई इंडियंस की टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। मुंबई की टीम में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में कायरन पोलार्ड कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं। मुंबई की टीम को अपना अगला मैच 28 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है। आरसीबी की टीम के भी 11 मैचों में 7 जीत के साथ 14 ही अंक हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now