X close
X close
Indibet

आईपीएल 2016: मुंबई और हैदराबाद के बीच कड़े मुकाबले की उम्मीद

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 07, 2016 • 18:46 PM View: 851

विशाखापटनम, 7 मई | एक सप्ताह के आराम के बाद मुंबई इंडियंस की टीम एक बार फिर अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखने के मकसद से सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। दोनों टीमें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण में रविवार को वाय.एस. राजशेखररेड्डी एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

बंबई उच्च न्यायालय ने एक मई से आईपीएल मुकाबलों को पानी की समस्या को देखते हुए महाराष्ट्र से बाहर स्थानांतरित कर दिया था। इसी कारण यह मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। पंजाब, कोलकाता और पुणे पर लागतार तीन जीत दर्ज करने वाली मुंबई की टीम रविवार को अपने फॉर्म को जारी रखना चाहेगी। टीम की बल्लेबाजी उसका मजबूत पक्ष है। रविवार को होने वाला मैच कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में मुंबई की बल्लेबाजी और हैदराबाद की भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा और मुस्ताफिजुर रहमान की तिकड़ी गेंदबाजी के बीच मुकाबला होगा।

हैदराबाद की टीम शुक्रवार को गुजरात लायंस के साथ हुए मुकाबले में मिली जीत को दोहराना चाहेगी। टीम चाहेगी की कप्तान डेविड वार्नर और शिखर धवन अच्छी शुरुआत करें।

दोनों ही टीमों के इस समय अंकतालिका में 10 अंक हैं। इससे पहले हुए दोनों टीमों के मुकाबले में हैदराबाद ने मुंबई को सात विकेट से मात दी थी।

मुंबई की टीम रविवार को बल्लेबाजी में रोहित पर काफी हद तक निर्भर रहेगी। टीम चाहेगी रोहित, पार्थिव पटेल के साथ मिलकर पारी की अच्छी शुरुआत करें। अंबाती रायडू, जोस बटलर, केरन पोलार्ड के रहते टीम की बल्लेबाजी में काफी गहराई है।

गेंदबाजी में टीम न्यूजीलैंड के मिशेल मैक्लेघन की अगुआई में मैदान पर उतरेगी। उनके अलावा टीम की निर्भरता जसप्रीत बुमराह, टिम साउदी, हरभजन सिंह पर भी रहेगी।

दूसरी तरफ हैदराबाद की बल्लेबाजी धवन और वार्नर के इर्द गिर्द ही घूमती है। हालंकि मोइसिस हेनरिक्स, केन विलियमसन और युवराज सिंह के होते टीम की बल्लेबाजी मजबूत लगती है लेकिन लागातार प्रदर्शन न कर पाना टीम के लिए चिंता का सबब है।

हैदराबाद की गेंदबाजी काफी मजबूत है। भुवनेश्वर, नेहरा और मुस्ताफिजुर के रहते टीम किसी भी बल्लेबाजी क्रम को धराशायी कर सकती है।

टीमें :

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), हरभजन सिंह, हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, जोस बटलर, केरन पोलार्ड, कोरी एंडरसन, लसिथ मलिंगा, मार्टिन गुप्टिल, मिशेल मैक्लेघन, मर्चेट डे लांगे, टिम साउदी, उन्मुक्त चंद, विनय कुमार, पार्थिव पटेल, श्रेयस गोपाल, नाथू सिंह, जगदीश सुचित, अंबाती रायडू, अक्षय वाखरे, दीपक पुनिया, जितेश शर्मा, किशोर कामत, कुणाल पांड्या, नितेश राणा, सिद्देश लाड।

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर (कप्तान), आशीष रेड्डी, रिकी भुई, बिपुल शर्मा, ट्रेंट बोल्ट, बेन कटिंग, शिखर धवन, मोइजेज हेनरिक, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, भुवनेश्वर कुमार, अभिमन्यु मिथुन, इयोन मोर्गन, मुस्तफिजुर रहमान, आशीष नेहरा, नमन ओझा, विजय शंकर, करन शर्मा, बरिंदर सरन, त्रिमालसेट्टी सुमन, आदित्य तारे, केन विलियम्सन और युवराज सिंह।

एजेंसी

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS