Advertisement
Advertisement

'मेरे दिमाग में नहीं है टीम इंडिया में वापसी' पृथ्वी शॉ ने ये क्या बोल दिया

पृथ्वी शॉ ने टीम इंडिया में वापसी को लेकर एक बड़ा रिएक्शन दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 22, 2022 • 15:20 PM
Cricket Image for 'मेरे दिमाग में नहीं है टीम इंडिया में वापसी' पृथ्वी शॉ ने ये क्या बोल दिया
Cricket Image for 'मेरे दिमाग में नहीं है टीम इंडिया में वापसी' पृथ्वी शॉ ने ये क्या बोल दिया (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम इंडिया में जगह नहीं मिल रही है। शॉ को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू T20 सीरीज के लिए भी नजरअंदाज कर दिया गया। यहां तक कि भारत के आयरलैंड दौरे पर भी वो जगह बनाने में विफल रहे। अब शॉ ने टीम इंडिया में वापसी को लेकर खुद रिएक्शन दिया है। 

रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेलने वाले पृथ्वी शॉ ने कहा कि टीम इंडिया में वापसी करना उनके दिमाग में “कहीं नहीं” है क्योंकि रणजी ट्रॉफी जीतना उनका मुख्य मकसद है। शॉ की अगुवाई वाली मुंबई इस समय रणजी ट्रॉफी के फाइनल में मध्य प्रदेश के खिलाफ बेंगलुरु में खेल रही है। उन्होंने कहा कि फिलहाल उनकी टीम फाइनल के लिए तैयार है और इस बात पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं कि बाहर क्या हो रहा है।

Trending


हिंदुस्तान टाइम्स ने शॉ के हवाले से कहा, "ये मेरे दिमाग में कहीं नहीं है, भारतीय टीम में वापसी के बारे में नहीं सोच रहा हूं। कप हासिल करना मेरा मुख्य मकसद है और इसे जीतने के अलावा और कुछ नहीं सोचना है। हमने रणजी ट्रॉफी के लिए तैयारी की है और बाहर क्या हो रहा है, इस पर ध्यान केंद्रित नहीं किया है। हम रणजी ट्रॉफी जीतना चाहते हैं और उन खुशी के पलों को वापस पाना चाहते हैं।”

आपको बता दें कि मुंबई ने पहली पारी में 213 की बढ़त के कारण उत्तर प्रदेश को सेमीफाइनल में हरा दिया था। मुंबई के बल्लेबाजों ने पहली पारी में 393 और दूसरी पारी में 533 रन बनाकर मैच को ड्रॉ किया जिसके बाद फाइनल का टिकट मिला और अब मुंबई की टीम रणजी ट्रॉफी के फाइनल में मध्य प्रदेश से दो-दो हाथ कर रही है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि शॉ की कप्तानी में मुंबई एक बार फिर से रणजी चैंपियन बनता है या नहीं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement