X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वानखेड़े स्टेडियम में नहीं होगा भारत-वेस्टइंडीज का चौथा वनडे, वजह चौंकाने वाली

by Saurabh Sharma Oct 09, 2018 • 16:33 PM

9 अक्टूबर,(CRICKETNMORE)। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने संकेत दिए हैं कि वह भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले चौथे वनडे मैच की मेजबानी नहीं कर पाएंगे। क्योंकि उनके पास विभिन्न वेंडर्स को पैसे के भुगतान के लिए कोई पदाधिकारी नहीं है। 

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार हाल ही में एमसीए विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान बेंगलौर में मुंबई की टीम को होटल बिल्स का भुगतान तक नहीं कर पाई थी। जिसके बाद बीसीसीआई की मदद ली गई थी। 

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

एमसीए जल्द ही बीसीसीआई की सीईओ राहुल जौहरी से मुलाकात करेगी क्योंकि उसके पास मैच के आयोजन के लिए पैसों का भुगतान करने लिए हस्ताक्षर करने के लिए कोई अधिकारी नहीं हैं। 

बॉम्बे हाइ कोर्ट ने वीएन कानडे और हेमंत गोखले सदस्यता वाली प्रशासकों की समिति को नियुक्त किया था। लेकिन उनका कार्यकाल 15 सितंबर को खत्म हो गया है। हाइ कोर्ट ने उनके कार्यकाल को आगे नहीं बढ़ाया और सीओए ने पूरी जिम्मेदारी सीईओ सीएस नाइक को दे दी। हस्ताक्षर के लिए कोई अधिकारी नहीं होने की वजह से एमएसी की सभी भुगतान रुके हुए हैं। जिसमें स्टाफ को मिलने वाली सैलेरी औऱ खिलाड़ियों का दैनिक भत्ता भी शामिल हैं।