X close
X close
Indibet

मुरली विजय ने जोड़े हाथ, भीड़ दिनेश कार्तिक उर्फ DK DK बोलकर रही थी चिढ़ा

मुरली विजय तमिलनाडु प्रीमियर लीग में रंग बिखरते हुए नजर आ रहे हैं। मुरली विजय ने लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है लोग उन्हें दिनेश कार्तिक का नाम लेकर चिढ़ा रहे थे।

By Prabhat Sharma July 19, 2022 • 13:32 PM

Murali Vijay TNPL: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। मुरली विजय तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। आईपीएल 2020 के बाद से मुरली विजय ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट का कोई भी मैच नहीं खेला था। ऐसे में जब तमिलनाडु प्रीमियर लीग में मुरली विजय मैदान पर उतरे तब फैंस की नजर उनपर एकटक टिक गईं। इस बीच मुरली विजय से जुड़ा एक वीडियो ट्विटर पर सामना आया है जिसमें दर्शक DK-DK कहकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

मुरली विजय को दिनेश कार्तिक का नाम लेकर रहे थे चिढ़ा: तमिलनाडु प्रीमियर लीग से जुड़ा जो वीडियो सामने आया है उसमें मुरली विजय बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच भीड़ में मौजूद कुछ लोग उन्हें दिनेश कार्तिक के नाम से DK DK कहकर चिढ़ाने की कोशिश करते हैं। जिसपर मुरली विजय गजब का रिएक्शन देते हैं।

Trending


मुरली विजय ने जोड़े हाथ: स्टाइलिश बल्लेबाज मुरली विजय ने क्राउड के इस व्यवहार पर क्रोध प्रकट नहीं किया। मुरली विजय ने शांत और सौम्य व्यवहार प्रकट करते हुए पीछे मुड़कर स्माइल के साथ क्राउड की ओर हाथ जोड़ा है। हालांकि, बाउंड्री लाइन पर कुछ फैंस मुरली विजय को सपोर्ट भी कर रहे थे।

मुरली विजय और दिनेश कार्तिक का कनेक्शन: दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता ने डीके से तलाक लेने के बाद मुरली विजय के साथ दूसरी शादी की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुरली विजय संग पत्नी की नजदीकियां बढ़ने के बाद ही दिनेश कार्तिक ने तलाक लेने का फैसला किया था। बहरहाल, दोनों ही अब अपनी शादीशुदा लाइफ में बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर्स जिन्होंने कम उम्र में लिया संन्यास, लिस्ट में 3 भारतीय खिलाड़ी शामिल

मुरली विजय ने टीएनपीएल में जड़ा धमाकेदार शतक: मुरली विजय ने विपक्षी टीम नेल्लई रॉयल किंग्स के खिलाफ 121 रनों की तूफानी पारी खेली और महज 57 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। इस विस्फोटक पारी के दौरान मुरली विजय के बल्ले से 7 चौके और 12 गगनचुंबी छक्के निकले थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now