X close
X close
Indibet

आखिरकार ! मुशफिकुर रहीम ने तोड़ी चुप्पी, मैच में साथी खिलाड़ी पर हाथ उठाने के बाद दिया ये रिएक्शन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 15, 2020 • 14:07 PM View: 373

बांग्लादेश में खेले जा रहे बंगबंधु टी 20 कप से सोमवार को एक हैरान करने वाली खबर सामने आई। ढाका की टीम के कप्तान मुशफिकुर रहीम ने अपने साथी नासम अहमद पर आपा खोते हुए हाथ उठाने की कोशिश की और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका था। इस वायरल वीडियो के बाद बांग्लादेश के सीनियर खिलाड़ी की चौतरफा आलोचना हो रही थी और अब उन्होंने इस  मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना रिएक्शन दिया है।

सब तरफ से आलोचना झेल रहे रहीम ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए माफी मांग ली। उन्होंने फेसबुक पर नासुम के साथ बैठे हुए खुद की तस्वीर पोस्ट की और कहा कि उन्होंने अपने साथी से माफी मांग ली है।

Trending


मुशफिकुर रहीम ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर माफी मांगते हुए लिखा, "आधिकारिक तौर पर मैं मैच के दौरान कल होने वाली घटना के बारे में अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों से माफी मांगना चाहूंगा। मैंने पहले ही अपनी टीम के साथी खिलाड़ी नासुम से खेल के बाद माफी मांगी है।”

टी-20 मैच के दौरान मुशफिकर रहीम ने खोया आपा, मैदान पर साथी खिलाड़ी पर की हाथ उठाने की कोशिश (देखें VIDEO)

इसके बाद आगे मुशफिकुर ने लिखा, “दूसरी बात, मैं सर्वशक्तिमान भगवान से क्षमा चाहता हूं। मुझे हमेशा याद रहता है कि मैं सबसे पहले एक इंसान हूं और जो मैंने किया है वह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं था। निकट भविष्य में इंशा अल्लाह, मैं वादा करता हूं कि इसे दोबारा दोहराया नहीं जाएगा।”

यह घटना दूसरी पारी के 17 वें ओवर में हुई जब मैच काफी रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका था। बरिशाल को 19 गेंदों पर 45 रनों की जरूरत थी और उनके हाथ में सिर्फ पांच विकेट थे और आफिस हुसैन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।

यहां देखें घटना का वीडियो


 
Article