X close
X close
Indibet

VIDEO: 12 गेंदों में थी 23 रनों की दरकार, मुस्तफिजुर रहमान ने छुड़ाए कंगारुओं के पसीने

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 07, 2021 • 08:59 AM View: 2147

बांग्लादेश ने शुक्रवार (6 अगस्त) को शेरे-बांग्ला-स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी-20 इंटरनेशनल में ऑस्ट्रेलिया को 10 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही बांग्लादेश ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। यह पहली बार है जब बांग्लादेश ने किसी भी फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया को द्विपक्षीय सीरीज में मात दी है।

अभी तक तीन मैचों में जितनी तारीफ पूरी बांग्लादेश की हो रही है उतनी ही तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान की भी। रहमान ने भले ही मैच में एक भी विकेट नहीं चुकाया लेकिन वो टीम की जीत के सबसे बड़े सूत्रधार रहे।

Trending


ऑस्ट्रेलिया की टीम 18वें ओवर की समाप्ति पर 4 विकेट के नुकसान पर 105 रन बनाकर अच्छी स्थिति में नजर आ रही थी। कंगारूओं को आखिरी 12 गेंदों में जीत के लिए 23 रनों की दरकार थी। हालांकि बांग्लादेश की ओर से 19वां ओवर करने आए मुस्तफिजुर कुछ और ही सोचकर आए थे।

ऑस्ट्रेलिया के लिए तब विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी और टीम के दिग्गज ऑलराउंडर और टी-20 स्पेशलिस्ट डेनियल क्रिस्चियन क्रीज पर मौजूद थे। लेकिन मुस्तफिजुर की चुस्त गेंदबाजी और सटीक लाइन लेंथ से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के पसीने छूट गए और वो इस गेंदबाज के 6 गेंदों पर केवल एक रन ही बना पाए।

मैच में मुस्तफिजुर रहमान को एक भी विकेट नहीं मिला लेकिन उन्होंने अपने 4 ओवर के कोटे में सिर्फ 9 रन खर्च किए।

देखें वीडियो -


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo