Advertisement
Advertisement

VIDEO : 20वें ओवर में आया मुस्तफिज़ुर का तूफान, 6 गेंदों में चटका दिए 3 विकेट

Mustafizur rahman took 3 wickets in 6 balls against kkr: कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मुकाबले में दिल्ली के मुस्तफिज़ुर रहमान ने 20वें ओवर में मैच का माहौल ही बदल दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 28, 2022 • 23:22 PM
Cricket Image for VIDEO : 20वें ओवर में आया मुस्तफिज़ुर का तूफान, 6 गेंदों में चटका दिए 3 विकेट
Cricket Image for VIDEO : 20वें ओवर में आया मुस्तफिज़ुर का तूफान, 6 गेंदों में चटका दिए 3 विकेट (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 4 विकेट से हराकर दो अहम अंक हासिल कर लिए। अगर आप ये सोच रहे हैं कि दिल्ली की इस जीत की कहानी बल्लेबाज़ों ने लिखी है तो आप गलत हैं क्योंकि इस जीत की कहानी केकेआर की पारी के 20वें ओवर में मुस्तफिज़ुर रहमान ने अपनी गेंदबाज़ी से लिखी थी।

केकेआर की टीम 19वें ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 144 पर थी और ऐसा लग रहा था कि नितीश राणा अपनी टीम को 160 के आंकड़े तक पहुंचा देंगे लेकिन 160 तक पहुंचना तो दूर मुस्तफिज़ुर रहमान ने 150 का आंकड़ा भी नहीं छूने दिया। 20वें ओवर में मुस्तफिज़ुर रहमान की ऐसी आंधी आई जो केकेआर को अपने साथ उड़ा कर ले गई।

Trending


केकेआर की पारी के आखिरी ओवर में रहमान ने सिर्फ 2 रन दिए और तीन बल्लेबाज़ों को पवेलियन की राह दिखाई। इस ओवर में तो वो हैट्रिक पर भी थे लेकिन वो ये कीर्तिमान नहीं बना पाए लेकिन अपनी टीम के लिए वो काम कर गए जिसकी ऋषभ पंत ने कल्पना की थी। इस ओवर में क्या नीतिश राणा और क्या टिम साउदी सभी चारों खाने चित्त नज़र आए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस बांग्लादेशी गेंदबाज़ ने अपने कोटे के चार ओवरों में सिर्फ 18 रन दिए और तीन विकेट चटकाए। ऐसे में अगर दिल्ली की टीम इस मैच को जीतने में सफल रही तो कहीं न कहीं मुस्तफिज़ुर रहमान का योगदान सबसे अहम रहा। उनकी इस शानदार गेंदबाज़ी के चलते बल्लेबाज़ों ने भी आत्मविश्वास दिखाया और 1 ओवर रहते ही मैच को खत्म कर दिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement