X close
X close
Indibet

VIDEO : मुरलीधरन ने दिखाया रौद्र रूप, राशिद खान के छक्के देखकर बौखलाए

Muttiah muralitharan got angry on marco jansen when he got hit for sixes: मुथैय्या मुरलीधरन को अक्सर शांत देखा जाता है लेकिन राशिद खान के छक्के देखकर वो बौखला गए।

By Shubham Yadav April 28, 2022 • 00:05 AM View: 540

आईपीएल 2022 के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हराकर दो अहम अंक फिर से हासिल कर लिए। इस जीत के साथ ही गुजरात की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच चुकी है। इस मैच के 19वें ओवर तक हैदराबाद की टीम जीती हुई थी लेकिन 20वें ओवर में राशिद खान और राहुल तेवतिया ने मार्को जेनसन को 4 छक्के लगाकर गुजरात को मैच जितवा दिया।

हालांकि, जब जेनसन आखिरी ओवर में छक्के खा रहे थे तब हैदराबाद के डगआउट में एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला जो शायद फैंस ने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा। दरअसल, हुआ ये कि जब राशिद खान और राहुल तेवतिया जेनसन के ओवर में छक्के लगा रहे थे तो डगआउट में हैदराबाद के स्पिन बॉलिंग कोच मुथैय्या मुरलीधरन अपना आपा खोते हुए दिखे।

Trending


राशिद खान के छक्कों से बौखलाते हुए मुरलीधरन काफी गुस्से में आ गए और अपनी कुर्सी से उठकर वो काफी कुछ बोलते हुए नज़र आए। ये घटना कैमरे में कैद हो गई और फैंस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया। हालांकि, मुरलीधरन का ये रौद्र रूप आपने शायद इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। आप नीचे वीडियो में मुरलीधरन की नाराज़गी का वीडियो देख सकते हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो बेशक गुजरात की टीम ये मैच जीत गई हो लेकिन हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक ने 135 करोड़ दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस मैच में हैदराबाद के लिए उमरान को छोड़कर कोई भी गेंदबाज़ विकेट नहीं ले पाया। उमरान अकेले ही गुजराती बल्लेबाज़ों की स्टंप्स बिखेरते रहे और अपने कोटे के 4 ओवरों में 5 विकेट चटका गए। उनको इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now