X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका के लिए खेले हैं 26 इंटरनेशनल मैच,अब नामीबिया के लिए T20 वर्ल्ड कप खेलेंगे डेविड वीज

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 10, 2021 • 17:27 PM View: 1065

अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नामीबिया ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टूर्नामेंट में गेरहार्ड इरास्मस टीम की कमान संभालेंगे। सिलेक्टर्स ने टीम में साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर डेविड वीज (David Wiese) को चुना है। 

वीज ने साउथ अफ्रीका के लिए छह वनडे और 20 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। वीज ने साल 2017 में ही साउथ अफ्रीका क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वीज के पिता का जन्म नामीबिया में हुआ था, जिसके चलते वह इस देश की टीम के लिए खेलने के लिए क्वालीफाई कर पाए हैं।    

Trending


वीज दुनिया की कई टी-20 लीग में खेल चुके हैं। वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा रह चुके हैं। 

इसके अलावा नामीबिया की टीम में निकोल लॉफ्टी-ईटन को शामिल किया है। उन्होंने देश के लिए तीन टी-20 मैच खेले हैं। माइकल वैन लिंगन और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रूबेन ट्रम्पेलमैन पर भी सबकी नजरें रहेंगी। 

नामीबिया टी-20 वर्ल्ड कप के पहले राउंड में ग्रुप ए का हिस्सा हैं। जिसमें उसके अलावा आयरलैंड, नीदरलैंड और श्रीलंका की टीम शामिल हैं। 

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नामीबिया क्रिकेट टीम

टीम: गेरहार्ड इरास्मस (कप्तान), स्टीफन बार्ड, कार्ल बिरकेनस्टॉक, मिचौ डू प्रीज़, जैन फ़्रीलिंक, ज़ेन ग्रीन, निकोल लोफ़ी-ईटन, बर्नार्ड शोल्ट्ज़, बेन शिकोंगो, जेजे स्मिट, रूबेन ट्रम्पेलमैन, माइकल वैन लिंगेन, डेविड वीज, क्रेग विलियम्स, पिकी या फ्रांस

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

रिजर्व: मॉरीशस न्गुपिटा


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo