X close
X close

3 खिलाड़ी जिन पर होगी थाला धोनी की निगाहें, बनेंगे CSK का हिस्सा

चेन्नई सुपर किंग्स अपने खिलाड़ियों पर खूब भरोसा करती है। माही भी बदलाव में ज्यादा भरोसे नहीं रखते हैं, ऐसे में सीएसके मिनी ऑक्शन में अपने खिलाड़ियों को एक बार फिर खरीद सकती है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 30, 2022 • 17:13 PM

चार बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स अपने खिलाड़ियों पर खूब भरोसा करती है। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी भी कम ही बदलाव में यकीन दिखाते हैं। यही कारण है आज हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के नाम जिन पर मिनी ऑक्शन के दौरान थाला धोनी की निगाहें रहेंगी।

नारायण जगदीशन (Narayan Jagadeesan)

Trending


चेन्नई सुपर किंग्स ने तमिलनाडु के विकेटकीपर बल्लेबाज नारायण जगदीशन को रिलीज किया था, लेकिन अब धोनी वापस उन्हें सीएसके का हिस्सा बनाना चाहेंगे। इसके दो बड़े कारण हैं। पहला, एन जगदीशन शानदार फॉर्म में है और हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में शतक पर शतक ठोककर रनों का अंबार बना चुके हैं। अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ उन्होंने वनडे मैच में 277 रनों की पारी खेली थी।

VHT में उन्होंने 8 मैचों में कुल 5 शतक के दम पर 830 रन बनाए हैं। वहीं दूसरा कारण उनका विकेटकीपर बैटर होना है। वह भविष्य में थाला धोनी की रिप्लेसमेंट भी बन सकते हैं। 

सैम करन (Sam Curran)

सैम करन माही की टीम का हिस्सा रह चुके हैं। पिछले सीजन उन्होंने चोट के कारण आईपीएल में भाग नहीं लिया था, लेकिन वापसी के बाद उन्होंने खूब जलवे बिखेरे हैं।

सैम करन ने टी-20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया। यह इंग्लिश खिलाड़ी एक क्वालिटी ऑलराउंडर है, ऐसे में आगामी आईपीएल ऑक्शन में थाला धोनी उन्हें सुपर किंग्स का हिस्सा एक बार फिर बनाना चाहेंगे। बता दें कि सैम के पास बड़े-बड़े हिट लगाने की भी क्षमता है।

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo)

चेन्नई सुपर किंग्स ने 39 वर्षीय ड्वेन ब्रावो  को रिलीज़ कर दिया है, लेकिन ऐसा पहली बार देखने को नहीं मिला। पिछले साल भी ऐसा ही हुआ था और मेगा ऑक्शन में थाला की टीम ने अपने स्टार ऑल राउंडर को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के साथ बिडिंग वॉर करके वापस जोड़ा था। 

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

ब्रावो सीएसके के सबसे सफल हरफनमौला खिलाड़ी हैं। बॉल और बैट दोनों से ही ब्रावो ने कई मुकाबले माही को जितवाएं हैं। ऐसे में अब एमएस धोनी उन्हें एक बार भी अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगे।