X close
X close
Indibet

VIDEO : सरफराज के आगे हाथ जोड़ता रहा बॉलर, लेकिन नहीं मिली मनचाही फील्डिंग

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 का आगाज़ हो चुका है और 28 जनवरी को इस लीग का दूसरा मुकाबला क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर ज़ाल्मी के बीच खेला गया जहां पेशावर की टीम ने क्वेटा को आखिरी ओवर में हरा दिया। पेशावर की टीम को

By Shubham Yadav January 29, 2022 • 12:43 PM View: 2354

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 का आगाज़ हो चुका है और 28 जनवरी को इस लीग का दूसरा मुकाबला क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर ज़ाल्मी के बीच खेला गया जहां पेशावर की टीम ने क्वेटा को आखिरी ओवर में हरा दिया। पेशावर की टीम को मैच जीतने के लिए 191 रनों का लक्ष्य मिला था और शोएब मलिक ने एक बार फिर से शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। 

इस दौरान मलिक ने क्वेटा के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की। क्वेटा के लगभग सभी गेंदबाज़ों की पिटाई हुई लेकिन सिर्फ नसीम शाह ही एक ऐसे गेंदबाज़ थे जो कुछ अच्छी गेंदबाजी से पेशावर को चैलेंज कर पाए। शानदार गेंदबाजी के बावजूद भी उन्हें अपने कप्तान सरफराज का साथ नहीं मिला और वो अपनी मनपसंद फील्ड के लिए सरफराज के आगे हाथ जोड़ते हुए नजर आए।

Trending


उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है जहां सरफराज की जमकर आलोचना भी हो रही है। ये घटना तब सामने आई जब नसीम शाह पेशावर की पारी का 16वां ओवर करने के लिए आए। उन्होंने पहली तीन गेंदों के बाद चौथी गेंद पर फील्ड में बदलाव करने का सोचा और इसीलिए उन्होंने सरफराज से फाइन लेग को सर्कल के अंदर और मिडविकेट पर एक फील्डर को बुलाने की अपील की।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

नसीम की इस गुज़ारिश को सरफराज ने बिल्कुल अनसुना कर दिया जिसके बाद वो अपनी मनचाही फील्डिंग के लिए हाथ जोड़ने लगे और उनका ये वीडियो कैमरामैन ने कैद कर लिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now