X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

नसीम शाह को इंटरनेशनल डेब्यू के बाद मिला पाकिस्तान की अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम में मौका

by Saurabh Sharma Dec 04, 2019 • 18:30 PM

लाहौर, 4 दिसंबर | आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण करने वाले पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह अब राष्ट्रीय अंडर-19 क्रिकेट टीम से जुड़ेंगे। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, नसीम को अगले साल दक्षिण अफ्रीका में होने वाले अंडर-19 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए टीम के साथ जोड़ा जाएगा। वह इस टूर्नामेंट के लिए टीम का हिस्सा भी हैं।

पाकिस्तान अंडर-19 टीम के मुख्य कोच एजाज अहमद ने कहा, "वह (शाह) मेरे मुख्य हथियार हैं और वर्ल्ड कप में मुझे उनकी जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि (शाह) को अब केवल न्यूजीलैंड और इंग्लैंड जैसी परिस्थितियों के लिए ही इस्तेमाल करना चाहिए। दक्षिण अफ्रीका में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण टूर्नामेंट हैं। मैं मिस्बाह (उल हक) से कहूंगा कि वह उन्हें रिलीज करें।"

नसीम को अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम में चुना गया है और ऐसे में इस टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए उन्हें रिलीज किया जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका में होने वाले अंडर-19 वर्ल्ड कप का आयोजन अगले साल 17 जनवरी से नौ फरवरी तक किया जाएगा। दो बार की चैंपियन पाकिस्तान को टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 20 जनवरी को स्कॉटलैंड के खिलाफ खेलना है।