X close
X close
Indibet

AUS vs IND: उमेश-शमी की जगह आखिरी दो टेस्ट के लिए इन खिलाड़ियों को मिली टीम इंडिया में जगह

IANS News
By IANS News
January 01, 2021 • 16:08 PM View: 402

तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) के चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जाने वाले आखिरी के दो टेस्ट मैचों के लिए टी.नटराजन (T Natarajan) को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। बीसीसीआई ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी।

बीसीसीआई ने साथ ही बताया है कि एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में चोटिल हुए मोहम्मद शमी के स्थान पर शार्दूल ठाकुर को टीम में जोड़ा गया है।

Trending


उमेश को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में गेंदबाजी करने के दौरान पिंडली में चोट लग गई थी। वह लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए थे।

बीसीसीआई ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, "उमेश यादव को दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन बाई पिंडली में चोट लगी थी। उनका बाद में स्कैन किया गया था। बाकी के दो मैचों के लिए तेज गेंदबाज पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाएंगे और इसलिए वह सीरीज से बाहर हो गए हैं।"

बयान में कहा गया है, "अखिल भारतीय सीनियर चयनसमिति ने यादव की जगह टी.नटराजन को टीम में शामिल किया है। बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले शार्दूल ठाकुर को भी टीम में मोहम्मद शमी की जगह शामिल किया गया था। शमी और यादव चोट से उबरने के लिए बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) का रूख करेंगे।"

नटराजन नेट गेंदबाज के दौर पर ऑस्ट्रेलिया गए थे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी 2 टेस्ट के लिए भारतीय टीम

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेट कीपर), जसप्रीत बुमराह , नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन


 
Article