X close
X close
Indibet

'मैं मांसाहारी नहीं हूं लेकिन अंडा खाती हूं', स्मृति मंधाना ने सौरव गांगुली को किया हैरान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 27, 2021 • 09:14 AM View: 2502

Smriti Mandhana National Crush: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) काफी पॉपुलर हैं। फैंस के मन में स्मृति मंधाना की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सवाल उठते रहते हैं। बीते दिनों सौरव गांगुली के साथ एक क्रिकेट शो में बातचीत के दौरान स्मृति मंधाना ने बताया था कि वह शाकाहारी हैं जिसके बाद गांगुली को काफी ज्यादा हैरानी हुई थी।

स्मृति मंधाना ने कहा कि मैं शाकाहारी हूं और सिर्फ अंडे खाती हूं। जिसपर सौरव गांगुली ने हैरानी से कहा, 'ना तो आप मीठ खाती है और ना ही चिकन उसके बावजूद आप स्टेडियम के बाहर गेंद को मारने में कैसे कामयाब हो जाती हैं। मुझे उम्मीद है कि आप भविष्य में जरूर मांसाहारी बन जाएंगी।'

Trending


सौरव गांगुली के ऐसा कहने पर स्मृति मंधाना ने कहा, ' झूलन दीदी (झूलन गोस्वामी) ने पिछले 4 सालों से मुझे नॉनवैजिटेरियन बनाने की काफी कोशिश की। उन्होंने कोशिश की कि मैं चिकन खा लूं या फिर बंगाली स्पेशल कुछ खा लूं लेकिन मुझसे ऐसा नहीं हुआ।' बता दें कि स्मृति मंधाना वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाली इकलौती भारतीय महिला क्रिकेटर हैं। 

स्मृति मंधाना के नाम वनडे में सबसे तेज 2000 रन बनाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है। स्मृति ने 2013 में जब भारत के लिए पहला मैच खेला था तब उनकी उम्र महज 17 साल की थी। वहीं उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महज 19 साल की उम्र में शतक जड़ दिया था। स्मृति मंधाना ने इंग्लैंड के खिलाफ इकलौते टेस्ट मैच में भी अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo