X close
X close
Indibet

VIDEO युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने शेन वॉटसन को फेंकी खतरनाक बाउंसर, देखने लायक था कोहली का रिएक्शन

24 मार्च। मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पहले मैच में विजयी शुरुआत करते हुए शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को सात विकेट से हरा दिया। चेन्नई ने एमए चिदंबरम...

By Vishal Bhagat March 24, 2019 • 14:17 PM View: 1979

24 मार्च। मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पहले मैच में विजयी शुरुआत करते हुए शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को सात विकेट से हरा दिया।

चेन्नई ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बेंगलोर को 17.1 ओवर में 70 रन पर ढेर कर दिया और फिर तीन विकेट खोकर 17.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। 

Trending


इस मैच में भले ही आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा लेकिन एक बात जो आरसीबी खेमें के लिए सुकून देने वाली रही वो युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की तेज गेंदबाजी रही।

भले ही नवदीप सैनी विकेट लेने में असफल रहे लेकिन एमए चिदंबरम की स्पिन को मदद करने वाली पिच पर जिस तेजी से गेंदबाजी कर विरोधी बल्लेबाजों को सहमा कर रखा वो कमाल का रहा।

यहां तक कि सीएसके पारी के दूसरे ही ओवर में नवदीप सैनी ने अनुभवी शेन वॉटसन को एक ऐसी तेज बाउंसर फेंकी जो सीधे शेन वॉटसन के हेलमेट पर जा लगी। आपको बता दें कि नवदीप सैनी ने 140 किलोमीटर से ज्यादा की रफ्तार के साथ गेंद फेंकी थी जिसे शेन वॉटसन अच्छी तरह से खेल नहीं पाए और हेलमेट पर गेंद लगा बैठेय़

गौरतलब है कि मैच के बाद खुद कोहली ने भी नवदीप सेनी की गेंदबाजी की तारीफ की और कहा कि नवदीर सैनी एक घातक तेज गेंदबाज बननें वाले हैं। 

Navdeep Saini pings Watson on the helmet...fast on a slow pitch | CSK v RCB from r/Cricket

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS IPL