X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारतीय महिला टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद तानिया भाटिया ने कहा, फाइनल खेलने के लिए करना होगा ऐसा !

by Vishal Bhagat Feb 27, 2020 • 18:10 PM

27 फरवरी। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया ने कहा कि फाइनल में पहुंचने के लिए टीम को अपनी इसी लय को आगे भी बरकरार रखने की जरूरत है। भारत ने महिला टी-20 विश्व कप में अपने विजयी क्रम को जारी रखते हुए गुरुवार को न्यूजीलैंड को ग्रुप-ए मैच में तीन रनों से हरा सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

तानिया ने मैच के बाद कहा, "वास्तव में हम अच्छी स्थिति में हैं। त्रिकोणीय सीरीज के बाद से हम बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। मुझे लगता है कि एक टीम के रूप में हम इस मामले में बेहतर हैं कि कैसे काम करना है और कैसे परिस्थितियों को परखना है।"

भारतीय टीम ने युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा के 46 रनों की बदौलत आठ विकेट पर 133 रन का स्कोर बनाया और फिर न्यूजीलैंड की टीम को छह विकेट के नुकसान पर 130 रनों पर ही सीमित कर दिया।

विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, "हम अच्छा खेल रहे हैं। केवल एक या दो मैच में ही हमारे बल्लेबाज विफल रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि शेफाली हमें अच्छी शुरुआत दे रही हैं और बाकी अन्य बल्लेबाज भी अपनी जिम्मेदारियों को समझेंगे।"

तानिया ने अपनी बल्लेबाजी क्रम को लेकर कहा, "टीम जहां मुझसे बल्लेबाजी कराना चाहेगी, मैं वहां करने के लिए तैयार हूं। मैं उपरीक्रम में अच्छी बल्लेबाजी कर सकती हूं और मुझे पता है कि वहां भी रन बना सकती हूं।"