Advertisement

Under-19 Womens World Cup : नीरज चोपड़ा ने की इंडियन टीम से मुलाकात, शेफाली वर्मा की टीम का बढ़ाया हौंसला

अंडर-19 महिला वर्ल्ड कप में भारतीय टीम फाइनल में पहुंच चुकी है और फाइनल से पहले भारतीय ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने शेफाली वर्मा की टीम से मुलाकात करके उनका हौंसला बढ़ाया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 29, 2023 • 17:16 PM
Cricket Image for Under-19 Womens World Cup : नीरज चोपड़ा ने की इंडियन टीम से मुलाकात, शेफाली वर्मा
Cricket Image for Under-19 Womens World Cup : नीरज चोपड़ा ने की इंडियन टीम से मुलाकात, शेफाली वर्मा (Image Source: Google)
Advertisement

U-19 Women’s World Cup 2023 Final Between IND W vs ENG W: भारतीय अंडर-19 महिला टीम दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे पहले महिला अंडर-19 टी20 वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंच चुकी है जहां शेफाली वर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम का फाइनल में सामना इंग्लैंड से होना है। ये मैच दक्षिण अफ्रीका के पोचेफस्ट्रूम स्थित सेनवेस पार्क में खेला जाना है।

शेफाली वर्मा की अगुवाई में भारतीय अंडर-19 टीम ने इस पूरे टूर्नामेंट में शानदार काम किया लेकिन अभी आखिरी बाध को पार करना इस युवा टीम के लिए जरूरी होगा।इस मैच से पहले भारतीय टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा टीम इंडिया के ड्रेसिंग रुम में पहुंचे और वहां उन्होंने शेफाली वर्मा की टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए बधाई दी और अपने शब्दों से इस टीम को मोटिवेट किया।

Trending


नीरज चोपड़ा का भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचने का वीडियो फिलहाल काफी वायरल हो रहा है और फैंस नीरज चोपड़ा की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। िस वीडियो को आईसीसी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जिसमें नीरज चोपड़ा कहते हैं, 'इस फाइनल तक पहुंचने के लिए आपने शानदार काम किया है लेकिन अब आपको आखिरी बार अपनी जी जान लगानी है। अपना, अपने परिवार का, शहर का और पूरे देश का नाम रोशन करना है। हमारे देश में करोड़ो लोग रहते हैं और आप खुशकिस्मत हैं कि आपको भारत के लिए खेलने का मौका मिला है।'

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

जब नीरज चोपड़ा बोल रहे थे तो इंडियन अंडर-19 टीम बहुत गौर से उनकी बात सुन रही थी। इस वीडियो को फिलहाल फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, अगर इस टूर्नामेंट की बात करें तो भारतीय अंडर 19 टीम ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। खुद कप्तान शेफाली वर्मा बल्ले से कोहराम मचा रही हैं, वहीं, युवा पार्शवी चोपड़ा अपनी गेंदबाजी से विपक्षी टीम का जीना मुहाल कर रही हैं ऐसे में इंग्लैंड के लिए भारतीय टीम को रोकना आसान नहीं होगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement