X close
X close
Indibet

सुपरओवर में आखिरी 2 गेंद पर 2 छक्का जमाकर भारत को जीत दिलाने वाले रोहित ने कहा, पहले नहीं किया था ऐसा !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
January 29, 2020 • 17:25 PM View: 736

29 जनवरी। भारत ने बुधवार को सेडन पार्क में न्यूजीलैंड को तीसरे टी-20 मैच में सुपर ओवर में हरा दिया। भारत की इस जीत में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की अहम भूमिका रही। उन्होंने पहले 45 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली और सुपर ओवर में आखिरी दो गेंदों पर जरूरी 10 रन बना कर भारत को जीत दिलाई। भारत का यह टी-20 में दूसरा टाई मैच था और रोहित अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहली बार सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे थे। रोहित ने मैच के बाद कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह पहली गेंद से प्रहार करें या एक रन लें।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने के बाद रोहित ने कहा, "मैंने सुपर ओवर में कभी बल्लेबाजी नहीं की थी। मुझे नहीं पता था कि क्या करना चाहिए, पहली गेंद से ही बड़ा शॉट लेना है या एक रन निकालना है।"

Trending


रोहित हालांकि जिस तरह से आउट हुए उससे थोड़े निराश हैं। उन्होंने कहा, "यह अच्छा प्रदर्शन था लेकिन मैं जिस तरह से आउट हुआ उससे निराश हूं। मैं लंबा खेलना चाहता था। हम जानते थे कि अगर हम यह मैच जीत गए तो हम सीरीज जीत जाएंगे।"

न्यूजीलैंड ने भारत को सुपर ओवर में 18 रनों का लक्ष्य दिया था। आखिरी दो गेंदों पर भारत को 10 रन चाहिए थे। टिम साउदी द्वारा फेंके जा रहे ओवर की पांचवीं गेंद पर रोहित ने शानदार छक्का मारा और अगली गेंद पर भी छक्का लगा भारत को जीत दिलाई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now