Advertisement
Advertisement

श्रेयस को कमर के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत के बाद स्कैन के लिए भेजा गया

ऑस्ट्रेलिया के 480 रन के स्कोर के करीब पहुंचने की भारतीय टीम की उम्मीदों को तब झटका लगा जब अहमदाबाद टेस्ट के चौथे दिन रविवार को श्रेयस अय्यर ने कमर के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की और बल्लेबाजी

IANS News
By IANS News March 12, 2023 • 13:34 PM
New Delhi : India's Shreyas Iyer leaves the field after his dismissal during the second day of the s
New Delhi : India's Shreyas Iyer leaves the field after his dismissal during the second day of the s (Image Source: IANS)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के 480 रन के स्कोर के करीब पहुंचने की भारतीय टीम की उम्मीदों को तब झटका लगा जब अहमदाबाद टेस्ट के चौथे दिन रविवार को श्रेयस अय्यर ने कमर के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की और बल्लेबाजी के लिए नहीं आए।

तीसरे दिन के खेल में रवींद्र जडेजा ने श्रेयस के ऊपर बल्लेबाजी की। यह अपने आप में असामान्य नहीं था क्योंकि भारत अक्सर जडेजा को बायें और दायें हाथ के संयोजन को बनाने के लिए ऊपर भेजता आया है, लेकिन चौथे दिन की सुबह जब जडेजा आउट हुए तो भी श्रेयस बल्लेबाजी के लिए नहीं आए और श्रीकर भरत नंबर छह पर बल्लेबाजी के लिए उतरे।

Trending


बीसीसीआई ने थोड़ी ही देर बाद एक बयान जारी करते हुए लिखा, श्रेयस अय्यर ने तीसरे दिन के खेल में कमर के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की थी। उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन पर नजर बनाए है।

यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या श्रेयस इस टेस्ट में बल्लेबाजी करने के लिए काबिल हो पाएंगे।

चोट भारत को विशेष रूप से चिंतित करेगी क्योंकि पिछले कुछ हफ्तों में श्रेयस पीठ की परेशानी से जूझ रहे थे। इसने उन्हें इस बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के पहले टेस्ट के साथ-साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर रखा था।

यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या श्रेयस इस टेस्ट में बल्लेबाजी करने के लिए काबिल हो पाएंगे।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement