X close
X close
Indibet

न्यूजीलैंड ने कोच हेसन का अनुबंध बढ़ाया

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 26, 2016 • 20:30 PM View: 8493

क्राइस्टचर्च, 26 मई (CRICKETNMORE): न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच माइक हेसन ने गुरुवार को टीम के साथ अपना कार्यकाल 2019 विश्व कप तक के लिए बढ़ा लिया। टीम के बल्लेबाजी कोच क्रेग मैकमिलन, मैनेजर माइक सैंडले और कंडीशनिंग कोच क्रिस डोनाल्डसन का कार्यकाल भी बढ़ा दिया गया है। 

न्यूजीलैंड की टीम इस समय टी-20 रैंकिंग में पहले स्थान पर, एकदिवसीय रैंकिंग में दूसरे स्थान पर, टेस्ट रैंकिंग में पांचवें स्थान पर है। 

Trending


न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड व्हाइट ने इस बारे में बताते हुए कहा, "यह हमारी रणनीति, बड़े टूर्नामेंटों के लिए हमारी तैयारी और टीम में स्थिरता बनाए रखने के लिए सकारात्मक कदम है।"

व्हाइट ने हेसन की प्रशंसा करते हुए कहा, "माइक न्यूजीलैंड क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कोच हैं। मेरे विचार में वह देश के सर्वश्रेष्ठ चयनकर्ता भी हैं। उन्हें अगले विश्व कप तक टीम के साथ बनाए रखना खेल से जुड़े सभी लोगों के लिए अच्छी खबर है।"

अपना कार्यकाल बढ़ाए जाने पर हेसन ने कहा, "न्यूजीलैंड की टीम के साथ काम करना सौभाग्य की बात है। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं टीम के साथ कुछ और समय तक काम कर पाऊंगा।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS