X close
X close
Indibet

IPL 2021 के दूसरे हाफ में जरूर खेलेंगे ये 5 विदेशी खिलाड़ी, बोर्ड प्रमुख ने किया ऐलान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 01, 2021 • 16:16 PM View: 577

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के दूसरे हाफ की शुरूआत 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होगी। जिसमें कई विदेशी खिलाड़ियों के शामिल होने को लेकर संदेह बना हुआ है। टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों, अन्य सीरीज और खिलाड़ियों को आराम देने के चलते कई क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ियों को आईपीएल के दूसरे हाफ में नहीं भेजना चाहते। हालांकि न्यूजीलैंड क्रिकेट (New Zealand Cricket) ने अपने सभी खिलाड़ियों को आईपीएल में शामिल होने के लिए हरी झंडी दे दी है। 

सितंबर-अक्टूबर में न्यूजीलैंड टीम का पाकिस्तान दौरे पर जा सकती है। लेकिन इसके बावजूद केन विलियमसन समेत अन्य स्टार खिलाड़ी आईपीएल के दूसरे हाफ में शामिल होंगे, जिसकी पुष्टि न्यूजीलैंड क्रिकेट के प्रमुख डेविड वाइट ने की है। 

Trending


डेविड वाइट ने जियो टीवी से कहा, “ न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट,काइल जैमीसन, जेम्स नीशम और लॉकी फर्ग्यूसन पाकिस्तान सीरीज के बजाय यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में खेलेंगे।”

बता कें कि इंग्लैंड और बांग्लादेश का क्रिकेट बोर्ड पहले ही साफ कर चुका है कि वह अपने खिलाड़ियों आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में खेलने की इजाजत नहीं देगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को लेकर भी फिलहाल स्थिति साफ नहीं है। ऐसे में खिलाड़ियों की रिप्लेसमेंट ढूंढना टीमों में के लिए बड़ी मुश्किल साबित हो सकता है। 

आईपीएल के दूसरे हाफ की शुरूआत दुबई में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले से होगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo