X close
X close
Indibet

VIDEO : 2 साल तक दबा रखा था सीने में दर्द, आखिरकार ले ही लिया बदला

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 11, 2021 • 00:33 AM View: 1921

England vs New Zealand: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में कीवी टीम ने शानदार जीत दर्ज करके पहली बार टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस जीत के साथ ही कीवी टीम ने इंग्लैंड से 2 साल पुराना बदला ले लिया है।

दरअसल, 2019 वनडे वर्ल्ड कप में इंग्लैंड ने न्यूज़ीलैंड को सुपरओवर में हराकर वर्ल्ड चैंपियन का खिताब अपने नाम किया था। दरअसल, उस फाइनल मैच में सुपर ओवर में भी मैच टाई रहा था लेकिन ज्यादा बाउंड्री के आधार पर इंग्लिश टीम ने बाज़ी मार ली थी। इस हार का दर्द आज भी कीवी टीम के सीने में छिपा हुआ था और केन विलियमसन की टीम इस दर्द को दिल में दबाए हुए बदले की आग में जल रही थी।

Trending


अब 2021 टी-20 वर्ल्ड कप में न्यूज़ीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर अपना 2 साल पुराना बदला पूरा कर लिया है। कीवी टीम फाइनल में प्रवेश कर चुकी है और अब ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का विजेता कीवी टीम से भिड़ेगा।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

हालांकि, इस मैच में भी कीवी टीम की बल्लेबाज़ी उनको धोखा देती हुई नजर आ रही थी। आखिरकार डेरिल मिचेल और जिम्मी नीशम की शानदार पारियों की बदौलत कीवी टीम हार को जीत में तब्दील करने में सफल रही थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo