X close
X close

IPL 2020: निकोलस पूरन की बल्लेबाजी के फैन हुए सचिन तेंदुलकर, कहा जेपी ड्यूमिनी की याद दिलाते हो

By Shubham Shah
Oct 21, 2020 • 10:55 AM

किंग्स इलेवन पंजाब ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 38वें मुकाबले में टेबल टॉप दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हरा दिया। 

शिखर धवन के धमाकेदार शतक( नाबाद 106 रन) की मदद से दिल्ली ने पंजाब के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने अपने 3 विकेट 56 रन पर ही खो दिए थे।  लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने आये विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और मैदान के हर दिशा में शॉट लगाया। उन्होंने आउट होने से पहले 28 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली और और इस दौरान 6 चौके तथा 3 गगनचुंबी छक्के लगाएं।

Also Read: IPL 2020 के बीच में KKR के लिए आई बड़ी खुशखबरी,40 गेंदों में शतक ठोकने वाला धाकड़ बल्लेबाज टीम में शामिल

वह बल्ले से पंजाब की जीत के हीरो साबित हुए। 

पूरन की इस पारी को दिखकर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्विटर पर वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि निकोलस जोरदार शॉट लगाते है और जिस तरह उन्होंने बल्लेबाजी की वो काफी शानदार रहा।

सचिन ने अपनी पोस्ट में लिखा," निकोलस पूरन के द्वारा कुछ जोरदार शॉट खेले गए। वह क्रिकेट गेंद के क्लीन स्ट्राइकर है और जोरदार शॉट जमाते है। जिस तरीके से वो खेलते है और बैट को उठाते है वो मुझे जेपी ड्यूमिनी (JP Duminy) की याद दिलाता है।"

बता दें की इस जीत के बाद पंजाब की टीम अब पॉइंट्स टेबल पर पांचवे स्थान पर आ गई है।