X close
X close
Indibet

इंडिया की हार से नितीश राणा हुए इमोशनल, कहा-'कुछ भी हो जाए, खुद को टूटने नहीं दूंगा'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 30, 2021 • 14:33 PM View: 1134

श्रीलंका के खिलाफ टी--20 सीरीज में हार के बाद भारतीय युवा खिलाड़ियों की काफी आलोचना की जा रही है लेकिन इसी बीच भारतीय बल्लेबाज नितीश राणा (Nitish Rana) ने एक इमोशनल रिएक्शन दिया है। राणा का ये इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में राणा को इंटरनेशनल डेब्यू का मौका दिया गया था लेकिन वो इस मुकाबले में और आखिरी टी-20 में भी बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के आइसोलेशन में होने की वजह से आखिरी दो मैचों में सिर्फ 5 बल्लेबाज ही मैदान में उतरे थे।

Trending


राणा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारा सोशल मीडिया सिर्फ हमारी जीत शेयर करने के लिए नहीं है, बल्कि हमें हमारी असफलताएं भी शेयर करनी चाहिए। यह दौरा वैसा बिल्कुल नहीं गया, जैसा मैंने सोचा था। लेकिन मैंने अपने पिछले तीन मैचों में काफी कुछ सीखा है। जबसे मैंने हाथ में बैट पकड़ा है, तब से मैंने हमेशा भाग्य से ज्यादा अपनी कड़ी मेहनत पर भरोसा किया है, मैं यहां रुकने वाला नहीं हूं। ऐसे लोग हैं, जो मेरे बारे में काफी कुछ कहेंगे और मुझे जज करेंगे लेकिन इन बातों से मैं खुद को टूटने नहीं दूंगा क्योंकि मैं जानता हूं कि मैंने इसके लिए कितनी मेहनत की है '

राणा की इस पोस्ट पर फैंस काफी रिएक्शन दे रहे हैं और उनको फैंस का पॉज़ीटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। हालांकि, अगर नितीश राणा के प्रदर्शन की बात करें, तो उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में दो मुकाबले खेले और दोनों ही मैचों में 9 रन 6 रन बनाकर बुरी तरह से फ्लॉप रहे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo