X close
X close
Indibet

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, आईपीएल 2021 आयोजन स्थल को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 19, 2021 • 15:45 PM View: 1231

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन स्थल को लेकर अभी तक फैसला नहीं कर सका है। सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटॉर वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने कहा, अब तक कोई स्पष्टता नहीं है। 

बीसीसीआई विभिन्न विकल्पों पर विचार करेगा और वही फैसला लेगा जो टूर्नामेंट के लिए सबसे अच्छा होगा। हम जानते हैं कि यह एक हाई-प्रोफाइल टूर्नामेंट है और इससे विभिन्न हितधारक जुड़े हैं और सभी का ध्यान रखकर फैसला लेना होगा।

Trending


उल्लखनीय है कि गुरुवार को चेन्नई में आईपीएल 2021 के लिए नीलामी हुई। इस में सभी टीमों ने हिस्सा लिया और कुल 292 खिलाड़ियों की बोली लगाई गई।

बीसीसीआई ने हालांकि यह स्पष्ट कर दिया है कि यह कैश-रिच टी20 टूर्नामेंट इस साल भारत में होगा लेकिन आयोजन स्थलों को लेकर अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है।

बीते साल कोरोना के कारण आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात के तीन शहरों-अबू धाबी, दुबई और शारजाह मे किया गया था। दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति नहीं थी। बावजूद इसके बीसीसीआई ने आईपीएल से 4000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की ती।

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने हाल ही में कहा था कि वे टूर्नामेंट के लिए हब्स का निर्माण करेंगे, क्योंकि वे आईपीएल को देश में वापस लाने की योजना बना रहे हैं।
 


 
LivePools