X close
X close
Indibet

10 विकेट से हार के बाद बोले इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर, घबराने की जरूरत नहीं

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) मंगलवार को केनिंग्टन ओवल में भारत के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में 10 विकेट से मिली हार से टीम पर कोई दबाव नहीं बनाना चाहते हैं। इंग्लैंड को भारतीय )टीम ने 25.2

By IANS News July 13, 2022 • 15:57 PM

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) मंगलवार को केनिंग्टन ओवल में भारत के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में 10 विकेट से मिली हार से टीम पर कोई दबाव नहीं बनाना चाहते हैं। इंग्लैंड को भारतीय )टीम ने 25.2 ओवरों में 110 रन पर समेट दिया। जहां, वनडे मैच में भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 7.2 ओवरों में 19 रन देकर 6 विकेट झटके।

बटलर ने कहा कि बल्लेबाजी उनकी टीम की सबसे बड़ी ताकत रही है और बेन स्टोक्स-जो रूट जैसे खिलाड़ियों ने एजबेस्टन में भारत के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में टीम को जीत दिलाई। हम टीम के खिलाड़ियों पर कोई दबाव नहीं बनाना चाहते क्योंकि सभी खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ हैं और वे जानते हैं कि हमे स्थिति से कैसे उबरना है।

Trending


बटलर ने कहा, "टीम में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है, लेकिन कभी-कभी हालात ऐसे पैदा हो जाते हैं कि वह ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाते।"

डेली मेल में कप्तान के हवाले से बताया गया कि, "पिछले पांच या छह वर्षो में, बल्लेबाजी हमारी सबसे बड़ी ताकत रही है, इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है।"

हालांकि रूट और स्टोक्स ने भारत के खिलाफ टेस्ट खेलने के बाद वनडे टीम में वापसी की है। इस दौरान दोनों का विकेट गेंदबाज बुमराह ने झटका। साथ ही लियाम लिविंगस्टोन भी अपना खाता खोलने में असमर्थ रहे। बटलर ने कहा कि इंग्लैंड को पारी की शुरूआत में बेहतर बल्लेबाजी करने और विकेट नहीं गंवाने पर ध्यान देना होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS