X close
X close
Indibet

ईसीबी ने कहा, BCCI ने टेस्ट सीरीज आगे बढ़ाने के लिए कोई आधिकारिक अनुरोध नहीं किया

IANS News
By IANS News
May 21, 2021 • 22:29 PM View: 359

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने शुक्रवार को कहा कि उसे भारतीय क्रिकेट बोर्ड से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को आगे बढ़ाने का कोई अनुरोध नहीं मिला है ताकि स्थगित हुए इंडियन प्रीमियर को पूरा करने के लिए एक विंडो बनाई जा सके। क्रिकइंफोन में प्रकाशित एक रिपोर्ट में गुरुवार को कहा गया था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आईपीएल के लिए सितंबर विंडो प्रदान करने के लिए टेस्ट सीरीज को एक सप्ताह आगे बढ़ाने के लिए ईसीबी से संपर्क किया था।

हालांकि, ईसीबी के एक प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया, हम बीसीसीआई से नियमित रूप से कई मुद्दों पर बात करते रहते हैं, खासकर ऐसा में जब हम कोविड -19 की चुनौतियों का समाधान कर रहे हैं तो बातचीत होती ही रहती है लेकिन लेकिन तारीखों को बदलने का कोई आधिकारिक अनुरोध नहीं किया गया है।

Trending


इस साल के आईपीएल में 31 मैच बाकी हैं और बीसीसीआई टूर्नामेंट को पूरा करने के लिए एक विंडो तलाश रहा है।

भारत टेस्ट सीरीज की शुरूआत 4 अगस्त से करेगा और सीरीज 14 सितंबर को खत्म होगी।

शुरूआती टेस्ट 4-8 अगस्त तक ट्रेंट ब्रिज में है। इसके बाद लॉर्डस (12-16 अगस्त), हेडिंग्ले (25-29 अगस्त), द ओवल (2-6 सितंबर) और ओल्ड ट्रैफर्ड (10-14 सितंबर) में टेस्ट होंगे।

भारतीय टीम दो जून को चार्टर फ्लाइट से इंग्लैंड के लिए प्रस्थान करने वाली है। वह18-22 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के साथ इंग्लैंड दौरे की शुरूआत करेगी। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo