X close
X close
Indibet

सैम रॉबसन ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 24 विकेट लेने वाले इस इंडियन गेंदबाज को दी जगह

सैम रॉबसन ने अपनी फेवरेट ऑलटाइम इलेवन टीम में दिग्गज भारतीय बल्लेबाज Sachin Tendulkar को जगह नहीं दी है। सैम रॉबसन ने अपनी टीम में 24 विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज को चुना है।

By Prabhat Sharma July 21, 2022 • 15:54 PM

ऑस्ट्रेलियाई मूल के अंग्रेजी क्रिकेटर सैम डेविड रॉबसन ने कुछ वक्त पहले अपनी फेवरेट और इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑल-टाइम इलेवन टीम का चुनाव किया था। इंग्लैंड के लिए 7 टेस्ट मैच खेलने वाले इस बल्लेबाज ने अपनी टीम में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को शामिल नहीं किया है। जो अपने आप में हैरानी का फैसला है। सैम रॉबसन ने अपनी टीम में 2 भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी है।

सैम डेविड रॉबसन ने अपनी टीम में रोहित शर्मा, अनिल कुंबले और हरभजन सिंह जैसे बड़े नामों को भी नजरअंदाज किया है। वहीं टीम इंडिया के बांए हाथ के स्पिनर मुरली कार्तिक का चुनाव कर सैम रॉबसन ने सभी को चौंकाया है। अनिल कुंबले, शेन वॉर्न, मुथैया मुरलीथरन को छोड़कर रॉबसन ने मुरली कार्तिक को चुना है।

Trending


यह भी पढ़ें: डेविड मलान ने चुनी अपनी ऑल-टाइम इलेवन

बांए हाथ के स्पिनर मुरली कार्तिक इंग्लैंड की काउंटी टीम के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं। मुरली कार्तिक का इंटरनेशनल करियर लंबा नहीं टिक सका था। मुरली कार्तिक ने टीम इंडिया के लिए 8 टेस्ट, 37 वनडे और 1 टी-20 खेला जिसमें उनके नाम क्रमश: 24, 37 विकेट दर्ज हैं। मुरली कार्तिक के अलावा सैम रॉबसन ने विराट कोहली को अपनी टीम में चुना है।

सैम रॉबसन की ऑलटाइम XI: क्रिस रोजर्स (ऑस्ट्रेलिया), एलिस्टर कुक (कप्तान), इयान बेल, ओवेश शाह, एडम वोजेस, विराट कोहली, कुमार संगकारा, मुरली कार्तिक, जेम्स एंडरसन, स्टु्अर्ट ब्रॉड, स्टीवन फिन। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now