X close
X close
Indibet

डेविड मलान ने चुनी अपनी ऑल-टाइम इलेवन, 24 टेस्ट विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज को दी जगह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 09, 2021 • 12:48 PM View: 2093

आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष पर काबिज टी20 बल्लेबाज डेविड मलान ने अभी कुछ वक्त पहले अपनी ऑल-टाइम इलेवन चुनी थी। डेविड मलान ने अपनी इस टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन जैसे बड़े नाम को नजरअंदाज किया है। वहीं टीम इंडिया से बांए हाथ के स्पिनर मुरली कार्तिक का चुनाव कर सभी को चौंकाया है।

डेविड मलान ने अपनी ऑल-टाइम इलेवन में इंग्लैंड के दो दिग्गज स्टॉस और कुक को बतौर ओपनर शामिल किया है। वहीं इन दोनों  शानदार बल्लेबाज के अलावा मलान ने अपनी प्लेइंग इलेवन में 7 इंग्लैंड के खिलाड़ियों का शामिल किया है। डेविड मलान खुद इंग्लैंड से आते हैं ऐसे में इंग्लैंड के खिलाड़ियों के प्रति उनका यह प्रेम स्वाभाविक है।

Trending


वहीं बांए हाथ के स्पिनर मुरली कार्तिक का चुनाव करके उन्होंने सबको चौंकाया है। मुरली कार्तिक ने टीम इंडिया के लिए 8 टेस्ट मैच 37 वनडे और 1 टी-20 मैच खेला था। टेस्ट मैचों में मुरली के नाम 24 और वनडे में 37 विकेट दर्ज हैं। मुरली कार्तिक इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट भी खेलते थे।

कुछ इस तरह से नजर आती है डेविड मलान की ऑल टाइम इलेवन: एंड्रयू स्ट्रॉस, एलिस्टर कुक, जो रूट, एडम वोजेस, ब्रेंडम मैक्कलम, बेन स्टोक्स, एडम गिलक्रिस्ट, स्टुअर्ट ब्रॉड, मुरली कार्तिक, जेम्स एंडरसन, स्टीवन फिन। डेविड मलान की ऑल टाइम इलेवन के कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now