X close
X close
Indibet

‘मैं बिल्कुल भी दुखी महसूस नहीं कर रहा हूं’, रोमांचक मैच में KKR की हार के बाद बोले कप्तान श्रेयस अय्यर

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आईपीएल 2022 के एक कड़े मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ हार का सामना करने के बावजूद मैच के परिणाम से दुखी नहीं हुए। रिंकू सिंह की ताबड़तोड़...

By IANS News May 19, 2022 • 14:22 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आईपीएल 2022 के एक कड़े मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ हार का सामना करने के बावजूद मैच के परिणाम से दुखी नहीं हुए। रिंकू सिंह की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी (15 गेंद में 40 रन) व्यर्थ गई। हालांकि, वे शानदार तरीके से मैच को लक्ष्य की ओर ले गए। मोहसिन खान (3/20), मार्कस स्टोइनिस (3/23) की गेंदबाजी ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दो रन से जीत दिलाई।

श्रेयस ने मैच के बाद प्रस्तुति में कहा, "मैं बिल्कुल भी दुखी महसूस नहीं कर रहा हूं। यह मेरे द्वारा खेले गए क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ मैचों में से एक था।"

Trending


केकेआर के कप्तान ने भी रिंकू सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि, "वह बाएं हाथ के बल्लेबाज की बल्लेबाजी के लिए वास्तव में खुश हैं। हम मैच जरूर हारे हैं, लेकिन मैच का रुख बदलने में हम पीछे नहीं रहे। अगर रिंकू आउट नहीं होते तो हम वास्तव में मैच जीत सकते थे।"

उन्होंने आगे कहा, "जिस तरह से रिंकू ने टीम को अंत तक पहुंचाया, वह मुझे अच्छा लगा, टीम ने अंत तक हार नहीं मानी। हम उम्मीद कर रहे थे कि वह हमारे लिए खेल खत्म कर सकते हैं, लेकिन उनके आउट होने के बाद हमने उम्मीद खो दी।"

इस हार के साथ कोलकाता 14 मैचों में 12 अंकों के साथ लीग चरण समाप्त करने के बाद प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई।

अय्यर ने कहा कि, "हमने सीजन में शानदार शुरूआत की, लेकिन लगातार पांच मैच हारे। टीम में कुछ अच्छा हुआ तो कुछ बुरा, कई खिलाड़ियों ने अपना शानदार फार्म दिखाया, जिससे हम मैच के अंत तक भी बने रहे और कई में जीत हासिल की।"

केकेआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए 27 वर्षीय अय्यर ने उल्लेख किया कि उन्होंने पूर्व कीवी कप्तान के साथ वास्तव में अच्छे संबंध बनाए जो अब इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट के साथ काम करेंगे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

उन्होंने आगे बताया कि, "मेरे और मैकुलम के बीच अच्छे तालमेल बने। वो एक साधारण और अच्छे व्यक्ति है। उनसे आप खेल के किसी भी बिंदु पर बातचीत कर सकते हैं, उनका अन्य खिलाड़ियों के साथ भी अच्छा तालमेल है, जिससे वे उनकी भावनाओं को अच्छी तरह समझ जाते थे, अगर किसी भी खिलाड़ी को कोई समस्या होती थी, तो वे उनकी मदद करते थे।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now