X close
X close
Indibet

VIDEO: 'मारेंगे भी हम और बचाएंगे भी हम', मैदान पर दिखा मार्टिन गप्टिल का SWAG

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 28, 2021 • 13:02 PM View: 1586

New Zealand vs Bangladesh: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में कीवियों ने बांग्लादेश को 66 रनों से करारी शिकस्त दी है। अपना 100वां टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला खेल रहे न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने अपनी बल्लेबाजी के अलावा शानदार फील्डिंग से भी सुर्खियां बटोरने का काम किया है।

मार्टिन गप्टिल को मैदान पर सुपरमैन की तरह हवा में डाइव मारकर कैच पकड़ते हुए देखा गया था। बांग्लादेश टीम की बल्लेबाजी के 19वें ओवर के दौरान शोरिफुल इस्लाम ने बैनेट की गेंद पर करार शॉट मारा। बल्लेबाज का शॉट काफी शानदार था लेकिन मार्टिन गप्टिल ने फुर्ती का परिचय देते हुए उनके शॉट को कैच में तब्दील कर दिया।

Trending


मार्टिन गप्टिल गेंद से काफी दूर थे लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी और सुपरमैन की तरह डाइव मारकर कैच पकड़ लिया। कैच पकड़ने के कुछ समय तक मार्टिन गप्टिल कुछ देर तक उसी पोज में लेटे रहे। मार्टिन गप्टिल को देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्हें खुद भी यकीन नहीं हो रहा था जो उन्होंने किया था।

<

वहीं अगर मैच की बात करें तो बांग्लादेश को मैच जीतने के लिए 211 रनों की जरूरत थी लेकिन पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 144 रन ही बना सकी थी। न्यूजीलैंड की टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। न्यूजीलैंड के लिए डेवॉन कॉन्वे ने नाबाद 92 रनों की पारी खेली। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now