X close
X close
Indibet

NZ vs PAK: न्यूजीलैंड में तेज धूप ने रोका खेल, सोशल मीडिया पर हुई मीम की बरसात

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 22, 2020 • 13:58 PM View: 368

NZ vs PAK: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच नेपियर में तीसरी टी-20 मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी उम्मीद कम ही होती है। सूरज के अत्यधिक चकाचौंध के चलते नेपियर में कुछ देर के लिए खेल रोक दिया गया था। ऐसा कम ही मौकों पर देखने को मिला है कि अत्यधिक चकाचौंध के चलते मैच रोका गया हो।

12वें ओवर के दौरान हारिश रउफ के ओवर में यह घटना हुई जब बल्लेबाजों को सूर्य की अत्यधिक रोशनी ने परेशान किया। हालांकि कुछ देर बाद खेल शुरू हो गया लेकिन तब तक यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी इस खबर पर रिएक्ट करते हुए मजेदार मीम शेयर किया है। वहीं फैंस भी जमकर इसपर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सरफराज और उस्मान सूर्य के प्रकाश में अब छुट्टियों का आनंद ले रहे होंगे।' एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'इंग्लैंड में बारिश से खेल रुकता है और न्यूजीलैंड में सूरज से।'

Trending


बता दें कि न्यूजीलैंड ने इससे पहले खेले गए दोनों टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान को हराकर टी-20 सीरीज पर पहले ही कब्जा कर लिया है। वहीं अगर तीसरे टी-20 मुकाबले की बात करें तो पाकिस्तान की टीम इस मुकाबले को जीतकर कुछ हद तक अपना सम्मान बचाने की कोशिश करेगी।

पाकिस्तान के टीम की कोशिश होगी कि वह नेपियर में तीसरा टी-20 मुकाबला जीतकर टेस्ट सीरीज से पहले कुछ पॉजिटिव लेकर जाए। न्यूजीलैंड की तरफ से इस टी-20 में डिवोन कॉनवे ने सर्वाधिक 45 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली। वहीं पाकिस्तान की तरफ से फहील अशरफ ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लिए हैं।


 
Article