X close
X close
Indibet

बारिश के कारण पहला टेस्ट ड्रॉ होने के बाद बोले भारतीय कप्तान विराट कोहली ,शर्म की बात है!

IANS News
By IANS News
August 08, 2021 • 23:35 PM View: 626

इंग्लैंड के खिलाफ यहां ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के पांचवें और आखिरी दिन का खेल बारिश के कारण बाधित रहने की वजह से मैच ड्रॉ पर समाप्त होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि टीम को पता था कि आज उनके पास जीतने का अवसर है। 

इंग्लैंड ने भारत को 209 रनों का लक्ष्य दिया था और टीम इंडिया ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 52 रन बनाए थे तथा उसे जीत के लिए और 157 रनों की जरूरत थी। लेकिन पांचवें दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया और भारत की जीतने की संभावना धूमिल हो गई।

Trending


कोहली ने कहा, "हमने तीसरे और चौथे दिन बारिश की उम्मीद की थी लेकिन बारिश पांचवें दिन हुई। हम यहां खेलने का आनंद ले रहे थे। हम मजबूत शुरुआत करना चाहते थे। पांचवें दिन हमें पता था कि हमारे पास मौका है। हमें लगा कि हमने मैच में पकड़ बना ली है। पहली पारी में बढ़त लेना महत्वपूर्ण था, लेकिन शर्म की बात है कि हम पांचवें दिन मैच को खत्म नहीं कर सके।"

उन्होंने कहा, "हम सिर्फ मैच बचाने के लिए नहीं खेलना चाहते थे। हमारा लक्ष्य इसे जीतना था। हमने जो बढ़त ली थी वो काफी महत्वपूर्ण थी। पिच की स्थिति और तेजी देखी जा सकती थी, लेकिन इस टीम ने लय बनाए रखी। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज हमेशा ब्लॉकबस्टर होती है और हम अगले टेस्ट के लिए तैयार हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo