X close
X close
Indibet

श्रीसंत 7 साल के बैन के बाद करेंगे वापसी, मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल की सम्भावित टीम में शामिल

IANS News
By IANS News
December 15, 2020 • 21:45 PM View: 2120

बैन के बाद सक्रिय क्रिकेट में वापसी करने वाले भारत के लिए खेल चुके केरल के अनुभवी तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत को 10 जनवरी से शुरू हो रही सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के लिए केरल की सम्भावित टीम में चुना गया है। 

श्रीसंत पर अगस्त 2013 में आईपीएल मैच में स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी का आरोप साबित होने के बाद बीसीसीआई ने आजीवन बैन लगाया गया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें राहत देते हुए इन आरोपों से मुक्त कर दिया।

Trending


अब 37 साल के श्रीसंत को मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल की 26 सदस्यीय सम्भावित टीम में चुना गया है। इस तरह श्रीसंत सात साल का बैन झेलने के बाद पहली बार किसी टीम में आधिकारिक तौर पर चुने गए हैं।

अब देखने वाली बात यह है कि श्रीसंत को 15 सदस्यीय अंतिम टीम में चुना जाता है या नहीं। श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं। वह 2008 में टी20 विश्व कप और 2011 में आईसीसी 50 ओवर विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे हैं। 

केरल की संभावित टीम: रॉबिन उथप्पा, जलज सक्सेना, संजू सैमसन, विष्णु विनोद, राहुल पी, मोहम्मद अजरुद्दीन, रोहन कुन्नुमेल, सचिन बेबी, सलमान निज़ार, बेसिल थम्पी, एस श्रीसंत, एमडी निदेश, केएम आसिफ, बासिल एनपी, अक्षय चंद्रन, सिजेनियन जोसेफ, मिथुन एस , अभिषेक मोहन, वत्सल गोविंद, आनंद जोसेफ, वीनोप मनोहरन, मिधुन पीके, सरेरूप, अक्षय केसी, रोजिथ, अरुण एम।


 
Article