X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने जीता दिल, ऐसे की 20 साल के देवदत्त पडिक्कल की पहला IPL शतक जड़ने में मदद

IANS News
By IANS News
April 23, 2021 • 17:30 PM View: 1571

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतकीय पारी खेलकर टीम को 10 विकेट से जीत दिलाने वाले बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने देवदत्त पडिक्कल (नाबाद 101) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 72) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर गुरुवार को यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया। 

Trending


कोहली ने मैच के बाद कहा, "पडिक्कल ने काफी अच्छी बैटिंग का मुजाहिरा किया। उसने अपने शॉट्स के लिए कमजोर गेंदों को बढ़िया तरीके से पिक किया। पिच बैटिंग के लिए काफी बढ़िया थी।"  

राजस्थान ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट पर 177 रन का स्कोर बनाया जिसे, बेंगलोर ने 16.3 ओवरों में बिना कोई विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

उन्होंने कहा, "पहले-पहल मैं लगातार उसे सिंगल दे रहा था, बाद में मैने भी कई शॉट्स लगाए, जब वो अपने शतक से नजदीक था, उसने मुझे कहा कि आप अपना शॉट्स खेलो, अभी कई और अच्छी इनिंग बाकी है तो मैने कहा कि मैं ऐसा कर सकता था अगर ये तुम्हारा पहला सैंचुरी ना होता। हमारे गेंदबाज भी काफी बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं। वो इस गेम के मझे हुए खिलाड़ी हैं और कई बार अपने-अपने टीम को जीत दिला चुके हैं।" 

बैंगलोर की इस सीजन में चार मैचों में यह लगातार चौथी जीत है और अब वह आठ अंकों के साथ फिर से तालिका में टॉप पर पहुंच गया है। राजस्थान को चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है और वह दो अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now