X close
X close
Indibet

17 साल के पाकिस्तानी लड़के ने लिया बाबर आजम का विकेट, कहा-'कोहली को आउट करना है सपना'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 31, 2021 • 18:55 PM View: 1883

पाकिस्तान के 17 वर्षीय स्पिन गेंदबाज़ फैजल अकरम ने कहा है कि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं। पाकिस्तान का यह युवा गेंदबाज गेंदबाजी में विविधता के लिए जाना जाता है।  हाल ही में एक अभ्यास मैच के दौरान अकरम ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को आउट करने के बाद सुर्खिया बटोरी थीं।

अकरम ने कहा, 'मेरा सपना विराट कोहली का विकेट हासिल करना है और उम्मीद है कि यह बहुत जल्द सच भी होगा। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में मेरे पसंदीदा गेंदबाज ब्रैड हॉग हैं। हॉग को मैंने शुरू से ही फॉलो किया है और उनकी नकल करने की कोशिश भी की है।' अकरम ने इस बात को महसूस किया कि वह बाबर आजम जैसे विश्वस्तरीय बल्लेबाज़ के सामने घबराये हुए थे। 

Trending


अकरम ने यह भी कहा कि बाबर आजम का विकेट लेने से उन्हें काफी आत्मविश्वास मिला था। अकरम ने कहा कि बाबर आजम एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी है, इसलिए मैं थोड़ा दबाव में था। लेकिन वकार (यूनिस) भाई, जो अंपायर के रूप में मेरे पास खड़े थे ने मुझे आत्मविश्वास दिया और कहा कि मैं यह कर सकता हूं।

 मैं उस समय अच्छी गेंदबाजी कर रहा था, इसलिए बाबर आजम भाई अच्छी गेंद का शिकार होकर आउट हो गए। उसके बाद मेरा आत्मविश्वास आसमान पर चढ़ गया था। बता दें कि फैजल अकरम ने राष्ट्रीय अंडर -19 वन-डे कप 2020-21 में सिर्फ दस मैचों में 27 विकेट लेकर काफी नाम कमाया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools