X close
X close

'भारत अरबों डॉलर की टीम है लेकिन...', PAK चीफ सिलेक्टर ने रोहित शर्मा एंड कंपनी पर साधा निशाना

पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम ने टी 20 विश्व कप टीम की घोषणा के तुरंत बाद आलोचकों को करारा जवाब दिया है। मोहम्मद वसीम ने अपनी बात में टीम इंडिया का भी जिक्र किया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 18, 2022 • 14:01 PM

पाकिस्तान क्रिकेट टीम एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद आलोचनाओं का शिकार हुई है। इस बीच टी 20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान ने टीम की घोषणा की जिसके बाद फैंस से लेकर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर, कामरान अकमल, सलमान बट्ट ने सिलेक्शन पर सवाल उठाए। अब पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर मोहम्मद वसीम ने भारतीय क्रिकेट टीम का जिक्र करते हुए आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

प्रेस से बात करते हुए, वसीम ने आलोचकों को याद दिलाया कि उनकी चुनी हुई टीम ने ना केवल 2021 टी20 विश्व कप में भारत को हराया था बल्कि 10 महीने बाद एक बार फिर उसी पाकिस्तान टीम ने एशिया कप में भारत को शिकस्त दी जो सबसे ज्यादा मायने रखता है।

Trending


मोहम्मद वसीम ने कहा, 'भारत अरबों डॉलर की टीम है। लेकिन हमनें पिछले साल के साथ-साथ इस साल एशिया कप में भी दिखाया कि यह टीम (पाकिस्तान) जीतने में सक्षम है। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारी टीम इस बार भी विश्व कप में फैंस को खुशी देना जारी रखेगी।'

यह भी पढ़ें: 'गाज़ हमेशा KL राहुल पर ही गिरती है', कोहली को ओपनिंग कराने वालों को गौतम गंभीर का जवाब

मोहम्मद वसीम ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि आपको सकारात्मकता पर भी ध्यान देने की जरूरत है। हमने पिछले टी20 विश्व कप का सेमीफाइनल और एशिया कप का फाइनल खेला है। इसलिए कुछ खराब प्रदर्शनों के आधार पर टीम को पूरी तरह से दरकिनार कर देना उचित नहीं है।'