X close
X close
Indibet

'मेरी बेटी के लिए दुआ करो', अफरीदी का छलका दर्द

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अस्पताल से बेटी की इमोशनल तस्वीर पोस्ट की है। क्रिकेटर द्वारा शेयर की गई फोटो पर उमर गुल, बिलावल भट्टी, सलमान बट ने रिएक्शन दिया है।

By Prabhat Sharma June 07, 2022 • 18:46 PM

पाकिस्तानी क्रिकेटर आसिफ अफरीदी (Asif Afridi) ने अस्पताल से अपनी बेटी की एक तस्वीर पोस्ट की है। आसिफ अफरीदी ने इस फोटो को पोस्ट कर दुनिया भर के लोगों से उसके जल्द ठीक होने की दुआ करने के लिए गुजारिश की है। अफरीदी ने अभी तक पाकिस्तान के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है। हालांकि, 2009 में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से लंबे समय तक वो घरेलू सर्किट में महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं।

आसिफ अफरीदी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें अस्पताल में उनकी बेटी उसके सिर से जुड़े तारों के साथ है जो काफी भावुक तस्वीर है। उमर गुल, बिलावल भट्टी, सलमान बट जैसे पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने इस फोटो पर कमेंट कर छोटे बच्चे के जल्द ठीक हो जाने की कामना की है।

Trending


अफरीदी पीएसएल 2022 में मुल्तान सुल्तांस के लिए खेले थे। उन्होंने 6.52 की इकॉनमी रेट से पांच मैचों में आठ विकेट लिए। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान T20I टीम में उन्हें शामिल किया गया लेकिन प्लेइंग इलेवन में उन्हें जगह नहीं मिली।

मोहम्मद नवाज के लिए एक कवर के रूप में उन्हें टीम में शामिल किया गया था। पाकिस्तान को अगस्त के महीने में नीदरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलनी है और टी 20 विश्व कप 2022 भी नजदीक है। ऐसे में वो टीम बनाने के लिए कई नए खिलाड़ियों को आजमाने के बारे में सोच सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें रोहित शर्मा की जगह बना देना चाहिए टेस्ट टीम का कप्तान

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now