X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ASIA CUP 2018: भारत के खिलाफ 5 विकेट लेना चाहता है पाकिस्तान का ये गेंदबाज

by Saurabh Sharma Sep 17, 2018 • 15:32 PM

17 सितंबर,(CRICKETNMORE)। यूएई में खेले जा पहे एशिया कप में भारतीय टीम पाकिस्तान और हॉंग-कॉंग के साथ ग्रुप ए में है। चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के टीम इंडिया की टक्कर दुबई में होगी। पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उस्मान खान इस बड़े मुकाबले में भारत के खिलाफ पांच विकेट हासिल करना चाहते हैं।  

रविवार को हॉंग-कॉंग के खिलाफ हुए मुकाबले में उस्मान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 19 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। लेकिन उनका सारा ध्यान भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले पर लगा हुआ है। 

PHOTOS: एबी डी विलियर्स की वाइफ डेनियल हैं बहुत खूबसूरत, जरूर देखें

हॉंग-कॉंग के खिलाफ मैच के बाद उस्मान खान ने मीडिया से बातचीत में कहा,“ भारत-पाकिस्तान के मैच में जो भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता है, उसका करियर एक अलग स्तर पर चला जाता है। मैंने आज तीन विकेट लिए, उम्मीद करता हूं कि भारत के खिलाफ 5 विकेट ले संकू। उनके पास बहुत अच्छे खिलाडड़ी हैं। यह बड़ा मुकाबला है और हमारी तैयारियां 100 प्रतिशत हैं। हमनें लाहौर में लंबी ट्रेनिंग की है। मैंने इंडिया को ट्रेनिंग करते हुए देखा, वह भी अच्छी तैयारियां कर रहे हैं।"

गौरतलब है कि पाकिस्तान एशिया कप जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक है। क्योंकि पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी यहां खालों से क्रिकेट खेल रहे हैं। पाकिस्तान की घरेलू सीरीज की मेजबानी यूएई ही करता है। 


TAGS