Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : 'सरफराज खान बड़े स्टेज का प्लेयर है ही नहीं, जाकर सिर्फ डोमेस्टिक ही खेले'

Danish Kaneria slams sarfaraz khan for his poor show in ipl 2022 : पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया भारतीय युवा खिलाड़ी सरफराज खान को जमकर फटकार लगाई है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 23, 2022 • 14:39 PM
Cricket Image for VIDEO : 'सरफराज खान बड़े स्टेज का प्लेयर है ही नहीं, जाकर सिर्फ डोमेस्टिक ही खेले'
Cricket Image for VIDEO : 'सरफराज खान बड़े स्टेज का प्लेयर है ही नहीं, जाकर सिर्फ डोमेस्टिक ही खेले' (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 69वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की हार के साथ ही उनका प्लेऑफ में पहुंचने का सपना टूट गया। मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को प्लेऑफ का टिकट दिलवा दिया। दिल्ली की इस हार का पोस्मार्टम किया जाए तो कई सारे कारण सामने आएंगे लेकिन पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने इन सब कारणों में से सरफराज खान को चुना और उन्हें जमकर फटकार लगाई।

कनेरिया का मानना है कि सरफराज खान से इस लेवेल पर जो उम्मीदें थी उनका प्रदर्शन वैसा बिल्कुल भी नहीं रहा। कनेरिया ने यहां तक कह दिया कि सरफराज को सिर्फ घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए क्योंकि वो इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने लायक ही नहीं हैं। इसके साथ ही कनेरियान ने शार्दुल ठाकुर की भी जमकर क्लास लगाई।

Trending


अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कनेरिया ने कहा, "सरफराज खान की जितनी बात चली थी, वो बिल्कुल भी वैसे नहीं निकले। अगर वो डोमेस्टिक ही खेलें तो ठीक है। फ्रेंचाईजी क्रिकेट का वो प्लेयर बिल्कुल भी नहीं है। फिटनेस उसकी बिल्कुल भी नहीं है। वो इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल सकता है। सरफराज बड़े स्टेज का प्लेयर है ही नहीं। वो बहुत गंदा खेला।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इसके साथ ही कनेरिया ने शार्दुल की भी जमकर क्लास लगाई और कहा कि इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल का इतना अनुभव होने के बाद भी शार्दुल ठाकुर बिखरे हुए नजर आए। वो पता नहीं कहां गेंदबाज़ी कर रहे थे। उन्हें चाहिए था कि स्टंप्स में गेंदबाज़ी करें लेकिन वो बल्लेबाज़ को इतना रूम दे रहे थे कि चौके-छक्के पड़ना तो लाज़मी ही था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement