X close
X close
Indibet

बेन स्टोक्स ने इस क्रिकेटर की जमकर तारीफ की!

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 20, 2016 • 23:42 PM View: 1851

लंदन, 20 जुलाई (CRICKETNMORE): इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने बुधवार को पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह की तारीफ की है और उन्हें आस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज शेन वार्न के बाद दुनिया का सर्वश्रेष्ठ लेग स्पिनर बताया है। यासिर इस समय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की गेंदबाजों की रैंकिंग में पहले स्थान पर हैं। यह भी पढ़े : भारतीय टीम का पुराना दिग्गज कर रहा है एक बार फिर से वापसी।

उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में 141 रन देकर 10 विकेट अपने नाम किए थे। इस मैच में पाक्सितान ने मेजबानों को 75 रनों से हरा कर चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है।

Trending


स्टोक्स ने चोट के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी की है। उन्होंने कहा है कि अगर इंग्लैंड को श्रृंखला में बने रहना है तो उसे यासिर को खेलने का तरीका सीखना होगा।

स्काई स्पोर्ट्स ने शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच से पहले स्टोक्स के हवाले से लिखा, "उनके तेज गेंदबाजों के पास अच्छी काबिलियत है। वहाब रियाज को जब रिवर्स स्विंग मिल रही थी तब वह काफी मेहनत कर रहे थे। यासिर शाह को मैं शेन वार्न के बाद सर्वश्रेष्ठ लेग स्पिनर मानता हूं। यह काफी अच्छी टीम है।" यह भी पढ़े : आरटीआई के अंतर्गत लाया गया पंजाब क्रिकेट संघ।

स्टोक्स ने कहा, "हम इस टेस्ट मैच में इस बात को ध्यान में रखकर मैदान पर उतरेंगे कि वह किस तरह की गेंदबाजी करेंगे। हमें उनके ऊपर पलटवार करना आना चाहिए। यह एक और चीज है जिसकी हमें कोशिश करनी होगी और अपनाना होगा। यह वाकई बड़ा मैच है। श्रृंखला में बने रहने और तीसरे टेस्ट में आत्मविश्वास के साथ उतरने के लिए इस मैच में जीत जरूरी है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS