X close
X close
Indibet

पाकिस्तान स्पिनर दानिश ने भारत की तुलना अपने देश से की

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 12, 2016 • 18:42 PM View: 5175

जून 12, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रतिबंधित लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने हाल ही में अपने भारत यात्रा पर एक ऐसा बयान दिया है जिससे पीसीबी उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है। धार्मिक अनुष्ठान के लिए भारत यात्रा पर आए दानिश ने कहा कि उन्हें भारत और पाकिस्तान में एक जैसा ही प्यार मिलता है।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि मेरे लिए दोनों देशों के लोग बहुत अच्छे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने पाकिस्तान की तारीफों के पूल बांधते हुए कहा कि मैने पाकिस्तान में रहकर कभी अपने उपर प्रेशर महसूस नही किया है। इसलिए मुझे पाकिस्तान में ही रहना है।

Trending


आपको बता दे कि दानिश अपने धर्म गुरू सर्व भूत शरणम के घर में आयोजित हो रहे अनुष्ठान कार्यों में व्यस्त हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपने उपर लगे आजीवन प्रतिबंध से निजाद पाने के लिए धार्मिक अनुष्ठान का मन बनाकर भारत आए हैं।

अपनी पत्नी धर्मिता औऱ मां बबिता कनेरिया के संग भारत आए दानिश ने कहा कि मै हिन्दू हूं। मुझे मेरी भगवान में पूरी आस्था है। अनुष्ठान के समापन के बाद वे 17 जून को पाकिस्तान लौट जाएंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान के हरफनमौला क्रिकेटर शाहिद अफरीदी आईसीसी वर्ल्ड टी-20 के दौरान उनके भारतीय फैंस से मिल रहे स्नेह को लेकर बयान दिया था जिसके कारण लाहौर कोर्ट ने नोटीस जारी कर उनसे से जवाब मांगा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS